UP Election: बसपा सुप्रीमो मायावती का कांग्रेस पर हमला, बोली- यूपी में कांग्रेस की हालत खस्ता…

उत्तर प्रदेश 2022 विधानसभा चुनाव को लेकर यूपी में सियासी पारा लगातार चढ़ता जा रहा है। इस बीच राजनीतिक पार्टियों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जारी है। इसी कड़ी में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने बसपा प्रमुख मायावती की चुप्पी पर हैरानी जताई थी। अब इसको लेकर मायावती ने कांग्रेस महासचिव पर निशाना साधते हुए कहा है उत्तर प्रदेश चुनाव में कांग्रेस की हालत इतनी खस्ता है कि उसके मुख्यमंत्री पद के दावेदार ने कुछ घंटे में ही अपना स्टैंड बदल लिया है। उन्होंने लोगों ने कांग्रेस को वोट देकर अपना वोट खराब न करने की अपील की है।

बता दें, बसपा प्रमुख मायावती ने ट्वीट कर प्रियंका गांधी पर निशाना साधते हुए कहा, यूपी विधानसभा आमचुनाव में कांग्रेस पार्टी की हालत इतनी ज़्यादा ख़स्ताहाल बनी हुई है कि इनकी सीएम की उम्मीदवार ने कुछ घण्टों के भीतर ही अपना स्टैण्ड बदल डाला है। ऐसे में बेहतर होगा कि लोग कांग्रेस को वोट देकर अपना वोट ख़राब न करें, बल्कि एकतरफा तौर पर बीएसपी को ही वोट दें।

मायावती यही नही रूकी उन्होने आगे ट्वीट कर कहा, यूपी में कांग्रेस जैसी पार्टियाँ लोगों की नज़र में वोट काटने वाली पार्टियाँ हैं। ऐसे में भाजपा को यूपी की सत्ता से बाहर करके यहाँ सर्वसमाज के हित में व इनके जाने-परखे नेतृत्व वाली सरकार की ज़रूरत है, जिसमें बीएसपी का स्थान वास्तव में नम्बर-1 पर है।

Related Articles

Back to top button
Live TV