UP Election: सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल का दावा- सपा जीतेगी 351 सीटें, बनेगी अखिलेश सरकार

मिर्ज़ापुर. समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल आज किसान, नौजवान और पटेल यात्रा के साथ मिर्जापुर पहुंचे। इस दौरान सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने भाजपा की केंद्र और यूपी सरकार पर जमकर निशाना साधा और यूपी चुनाव में 351 सीटें जीतने का दावा किया। वहीं शिवपाल और ओवैसी की पार्टी से गठबंधन के जवाब देने से बचते हुए कहा कि हमारा लक्ष्य 351 सीट है। अबकी बार यूपी में अखिलेश सरकार बनायेंगे।

छत्रपति शिवाजी इंटर कॉलेज के मैदान में किसान, नौजवान पटेल यात्रा के साथ पहुंचें समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने जुटे कार्यकर्ताओं में उत्साह भरने का प्रयास किया। 22 में बाईसकिल के आने की बात कहते हुए प्रदेश और केन्द्र सरकार को हर मोर्चे पर विफल बताया।

प्रदेश अध्यक्ष ने दावा किया कि समाजवादी पार्टी 351 सीट हासिल करेगी और अखिलेश सरकार बनायेंगे । कहा कि आज किसान, नौजवान परेशान और बदहाल है । आज शनिवार को यात्रा का 62 वां दिन हैं । 53 जिलों में 260 विधान सभा क्षेत्र को यात्रा के दौरान कवर किया है । किसान और नौजवानों से इस सरकार ने वादा खिलाफी किया है । उससे इस सरकार को उखाड़ फेंकने का काम किसान और नौजवान करेंगे।

SHARE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

4 − three =

Back to top button
Live TV