UP Election: जेपी नड्डा का डोर टू डोर कैंपेन, अखिलेश पर साधा निशाना बोले- इनके राज में अपराधियों को संरक्षण था, बहू बेटियां असुरक्षित थीं….

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में एक महीने से भी कम का समय बचा है। इस बीच यूपी में सियासी पार्टियां जीत की तैयारी में लग लई है। इसी कड़ी में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा हाथरस पहुंचे। अग्रवाल सेवा सदन में प्रभावी मतदाता संवाद कार्यक्रम में जेपी नड्डा ने भाग लिया। इस दौरान हाथरस शहर विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी अंजुला माहौर, हाथरस नगर पालिका चेयरमैन आशीष शर्मा ने जेपी नड्डा को गदा भेट किया, इसके बाद जेपी नड्डा ने वहीं हाथरस सीट से प्रत्याशी अंजुला माहौर के लिए डोर टू डोर वोट भी मांगे।

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष नड्डा ने अखिलेश यादव पर ही रह रहकर निशाने साधे। प्रभावी वोटरों को समझने की कोशिश की कि इनके राज में अपराधियों को संरक्षण मिलता था। थाने, तहसील तथा जिले नेताओं को अलॉट होते थे। बहू बेटियां असुरक्षित थीं , व्यापारी पलायन कर रहे थे, खनन माफिया सक्रिय थे,अपहरण उद्योग था,दंगे होते थे। और आज ये ऐसे ही प्रत्याशियों को लड़ा रहे है जिनमे आधे जेल में है आधे बेल पर है।

उन्होंने कहा कि आज उन्हें खुशी होती है कि जाति धर्म की बात करने वाले ये नेता विकास की बातें करने लगे है।कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल भी शामिल हुए। उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं तथा समर्थकों को सोशल मीडिया पर सक्रिय होकर प्रचार प्रसार करने की बातें समझाईं।

Related Articles

Back to top button
Live TV