UP Election: चुनाव आयोग के नियमों को नहीं मानते नेताजी, BJP नेता उड़ा रहे आचार संहिता की धज्जियां…

बरेली में आज भारतीय जनता पार्टी के सांसद और प्रत्यासियो ने आचार संहिता और कोरोना प्रोटोकॉल की जमकर धज्जियां उड़ाई। साहू समाज की ओर से रखे गए कार्यक्रम में भाजपा के प्रत्यासियो और पूर्व केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार को बुलाया गया था। इस दौरान साहू समाज से जुड़े करीब 1 हजार लोग भी वहां पहुचे थे।

पीलीभीत रोड स्थित दिशा गार्डन बैकेट हाल में साहू समाज की ओर से भाजपा उम्मीदवारो के समर्थन का कार्यक्रम रखा गया था। जिसमे जिले भर से साहू समाज से जुड़े करीब एक हजार लोग भी पहुचे थे। कार्यक्रम में पूर्व केंद्रीय मंत्री व बरेली के आठ बार के सांसद संतोष गंगवार को मुख्य अतिथि बनाया गया था। सांसद संतोष गंगवार जब कार्यक्रम में पहुचे तो वो ज्यादा भीड़ देखकर हैरान रह गए।

उन्होंने मंच से ही अपने संबोधन में कहा कि इस वक्त आचार संहिता लगी हुई है और कोरोना महामारी का भी प्रकोप है। इसलिए ऐसे कार्यक्रमों को करने की परमीशन नही है। लेकिन आप लोगो के प्रेम और समर्थन के लिए भाजपा के प्रत्यासी और मैं यहां आया हु। संतोष गंगवार ने कहा कि आप लोगो के प्रयासों से ही केंद्र और प्रदेश की सरकार बन सकी है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आपके समाज के ही है। वही जब सांसद संतोष गंगवार से मीडिया से बात की तो वो कैमरे से बचते नजर आए। जब उनसे मौलाना तौकीर रजा के कांग्रेस के समर्थन के सवाल के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं तौकीर रजा को अच्छी तरह से जानता हूं।

वही दूसरे सवाल के जबाब में उन्होंने कहा कि क्या मुकदमा लिखवाओगे। दरअसल कार्यक्रम की चुनाव आयोग ने कोरोना के बढ़ते प्रकोप की वजह से चुनावी रैलियों, जनसभाओं, रोड पर प्रतिबंध लगाया हुआ है। लेकिन उसके बावजूद कार्यक्रम हुआ तभी संतोष गंगवार ने कहा कि सवाल मत करो क्या मुकदमा दर्ज करवाओगे। गौरतलब है कि बरेली में अब तक दो भाजपा के प्रत्यासियो और एक कांग्रेस के प्रत्यासी के खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन और महामारी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया जा चुका है।

Related Articles

Back to top button
Live TV