UP : केजरीवाल का बड़ा हमला, बोले- पिछली सरकारों ने केवल कब्रिस्तान और श्मशान बनवाए, आप स्कूल और अस्पताल बनवाएगी

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में अब कुछ ही महीने बचे हैं, हर राजनीतिक दल रैलियों में बयानबाजी, परियोजना के उद्घाटन और मतदाताओं को लुभाने का प्रयास कर रहा है। इस कड़ी में दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने लखनऊ में रोजगार गारंटी रैली को संबोधित किया।

रैली को संबोधित करते हुए अरविंद केजरीवाल ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों ने केवल कब्रिस्तान बनवाए और योगी सरकार ने केवल श्मशान घाट बनवाए। आप की सरकार बनेगी तो हम स्कूल और अस्पताल दोनों बनवायेंगे। स्वास्थ्य व्यवस्था पाए सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा कि कोरोना काल में यूपी का बुरा हाल रहा है। योगी सरकार ने विज्ञापन में करोड़ों बहाए। हमने विज्ञापन में पैसे बर्बाद नहीं किए बल्कि काम किया है।

दिल्ली सीएम केजरीवाल ने संबोधन में आगे कहा कि आपकी गाढ़ी कमाई बीजेपी खपा रही है। 70 साल बाद भी बाबा साहब का सपना अधूरा है। पार्टियों ने जानबूझकर जनता को अशिक्षित रखा। AAP सरकार बनी तो स्कूल-अस्पताल बनाएंगे। यूपी के सरकारी अस्पताल की दुर्दशा है और योगी सरकार स्कूल ठीक नहीं कर पायी। अच्छे स्कूल,अस्पताल के लिए AAP को वोट दें।

दिल्ली मॉडल की बात करते हुए उन्होंने कहा कि हमने दिल्ली में सारी व्यवस्था ठीक की। आज दिल्ली में वहां 24 घंटे बिजली आती है और बिल तो आता हैं लेकिन जीरो का। 35 लाख परिवारों के बिजली बिल जीरो आये है। दिल्ली में हमने 10 लाख नौकरी दी। उन्होंने आगे कहा कि अगर उत्तर प्रदेश में हमारी सरकार बनती है तो दिल्ली मॉडल यहां लाकर काम करेंगे।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV