UPElection: मंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद स्वामी प्रसाद मौर्या, बोले- मैं जहां रहूंगा, सरकार वहां बनेगी…

उत्तर प्रदेश 2022 विधानसभा चुनाव को लेकर यूपी में सियासी चहलकदमी तेज हो गई है। इसी बीच भाजपा के गद्दावर नेता स्वामी प्रसाद मौर्या ने पार्टी से इस्तीफा दें दिया। जिसके बाद स्वामी प्रसाद मौर्या ने भाजपा नेतृत्व को चैलेंज किया। उन्होने कहा, भाजपा को अब पता चलेगा कि स्वामी प्रसाद मौर्य कौन है। 2022 में BJP को मेरी हैसियत पता चल जाएगी।

भाजपा पर हमलावर होते हुए स्वामी प्रसाद मौर्या ने कहा, आगे की वॉर देखते रहिए। 10 से 12 और विधायक देंगे भाजपा से इस्तीफ़ा। स्वामी प्रसाद मौर्या ने कहा, मैं जहां रहूंगा, सरकार वहां बनेगी। सम्मान से बढ़कर मेरे लिए कुछ भी नहीं है। अब बीजेपी में मेरा सम्मान नहीं रहा।

Koo App
माननीय राज्यपाल जी , राज भवन, लखनऊ,उत्तर प्रदेश। महोदय, माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के मंत्रिमंडल में श्रम एवं सेवायोजन व समन्वय मंत्री के रूप में विपरीत परिस्थितियों व विचारधारा में रहकर भी बहुत ही मनोयोग के साथ उत्तरदायित्व का निर्वहन किया है किंतु दलितों, पिछड़ों, किसानों बेरोजगार नौजवानों एवं छोटे- लघु एवं मध्यम श्रेणी के व्या Swami Prasad Maurya (@SwamiPMaurya) 11 Jan 2022

बता दें आज यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। कैबिनेट मंत्री ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। स्वामी प्रसाद मौर्य का चुनाव से पहले अचानक इस्तीफा देना यूपी सरकार और भारतीय जनता पार्टी के लिए एक बड़ा झटका माना जा रहा है।

यूपी के कद्दावर नेता स्वामी प्रसाद मौर्य का कैबिनेट मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है। स्वामी प्रसाद मौर्या यूपी सरकार में श्रम और सेवायोजन मंत्री थे। वह ओबीसी समाज के लिए एक बड़ा चेहरा थे। इस्तीफे के बाद कयास लगाये जा रहे हैं कि स्वामी प्रसाद मौर्या समाजवादी पार्टी में जा सकते हैं, स्वामी की मौर्या और कुशवाहा बिरादरी में अच्छी खांसी पकड़ है।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV