UPElection: अखिलेश का चुनावी दावा, किसानों पर लगे मुकदमें होगें वापस, मृतक किसानों को मिलेगा 25 लाख का मुआवज़ा…

देश में विधानसभा के चुनाव की तिथि आने के बाद प्रदेश का सियासी तापमान ठिठुरन भरी ठंडी में बढ़ता जा रहा है आज सपा मुखिया अखिलेश यादव ने लखीमपुर में किसानों के साथ हुई घटना में घायल हुए तेजिंदर ब्रिक के साथ अन्न संकल्प लिया की बीजेपी को हराना है और हटाना है साथ ही कहा कि सरकार बनने के बाद किसानों के गन्ने का भुगतान 15 दिन में किया जाएगा। किसानों से अपील की अन्न संकल्प ले और बीजेपी को हराये।

सपा के राष्ट्रीय अध्य्क्ष अखिलेश यादव ने आज प्रेस वार्ता में वर्तमान सरकार पर जमकर हमला बोला कहा कि सरकार किसानों के मुद्दे हो या नवजवानों की बेरोजगारी मंहगाई नौकरी जैसे मुद्दे पर बात करने से भाग रही है। बीजेपी इन मुद्दों को हटाने के लिए मंदिर मस्जिद के मुद्दे पर बहकाने का काम कर रही है।

अखिलेश ने कहा, सब को पता है किसानों को आतंकवादी खालिस्तानी तक कहा फिर वोट के खातिर तीन काले कानून वापस ले लिया लखीमपुर की घटना में किसानों पर गाड़ी से कुचला गया आज भी ग्रह राज्य मंत्री बैठे है कुर्सी में इसी लिए सपा आज अन्न संकल्प लेती है कि बीजेपी को हराना है और हटाना है। सरकार बनने पर गन्ने का भुगतान 15 दिन में होगा इतना ही नही किसानों की मदद के लिए कोष बनाना पड़ा तो बनायेगे।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV