उत्तराखंडः UKSSSC पेपर लीक मामले में 6 लोगों के खिलाफ विजिलेंस जांच के आदेश

पेपर लीक मामले में शासन ने विजिलेंस जांच के आदेश जारी कर दिए हैं। पूर्व सचिव संतोष बडोनी समेत 6 लोगों के खिलाफ विजिलेंस जांच के आदेश जारी किए गए हैं।

देहरादूनः पेपर लीक मामले में शासन ने विजिलेंस जांच के आदेश जारी कर दिए हैं। पूर्व सचिव संतोष बडोनी समेत 6 लोगों के खिलाफ विजिलेंस जांच के आदेश जारी किए गए हैं। भारत समाचार की खबर पर मुहर लगाते हुए शासन ने विजिलेंस जांच के आदेश जारी किए हैं जिसमें आयोग के 3 अनुभाग अधिकारी भी शामिल हैं।

पेपर लीक मामले में शासन ने आयोग के पूर्व सचिव संतोष बडोनी और पूर्व परीक्षा नियंत्रक नारायण सिंह दांगी और आयोग के तीन अनुभाग अधिकारि सहित आरएमएस कंपनी के मालिक के खिलाफ विजिलेंस जांच किए जाने के आदेश जारी कर दिए हैं। विजिलेंस इनके खिलाफ जल्द मुकदमा दर्ज कर सकती है।

लगातार एक के बाद एक कई परीक्षाओं में सवाल उठने के बाद सरकार ने स्पेशल टास्क फोर्स से इन अधिकारियों की भूमिका की रिपोर्ट मांगी थी। लिहाजा रिपोर्ट के बाद मुख्यमंत्री से अनुमोदन लेने के बाद सतर्कता विभाग ने आयोग के तत्कालीन सचिव परीक्षा नियंत्रक सहित छह लोगों के खिलाफ विजिलेंस जांच के आदेश जारी कर दिए हैं।

Related Articles

Back to top button