संजय राउत को ED ने थमाया नोटिस तो भड़के आप सांसद संजय सिंह, कहा – ‘ED कार्यालय का नाम….

सोमवार को ED के इस कार्रवाई के बाद आप सांसद संजय सिंह ने ट्वीट के माध्यम से सरकार पर निशाना साधते हुए कटाक्ष किया. उन्होंने लिखा, 'ED के कार्यालय का नाम बदलकर BJP कार्यालय रख देना चाहिये.

विपक्ष के नेताओं पर आए दिन पड़ने वाले केंद्रीय एजेंसियों के छापे को लेकर आप सांसद संजय सिंह ने केंद्र की बीजेपी सरकार पर तीखा तंज कसा है. सोमवार को आप सांसद संजय सिंह ने ट्वीट कर सरकार पर करारा हमला बोला. उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर पोस्ट कर लिखा, ED कार्यालय का नाम BJP कार्यालय रख देना चाहिए.

दरअसल, महाराष्ट्र में राजनैतिक अस्थिरता के बीच शिवसेना के कद्दावर प्रवक्ता और सांसद संजय राउत को सोमवार को केंद्रीय एजेंसी ईडी ने नोटिस जारी की. संजय राउत को प्रवर्तन निदेशालय द्वारा प्रेषित नोटिस के मुताबिक उन्हें मंगलवार को ED के सामने पेश होना है. शिवसेना प्रवक्ता और सांसद संजय राउत को पात्रा ‘चॉल’ भूमि घोटाला मामले में ED ने नोटिस जारी किया है.

इसी मामले में सोमवार को ED के इस कार्रवाई के बाद आप सांसद संजय सिंह ने ट्वीट के माध्यम से सरकार पर निशाना साधते हुए कटाक्ष किया. उन्होंने लिखा, ‘ED के कार्यालय का नाम बदलकर BJP कार्यालय रख देना चाहिये. संजय रावत ने कोई गुनाह किया तो ED अब तक सो क्यों रही थी? क्या ED को MLA किड्नैपिंग गैंग (भाजपा) ने आदेश दिया है?’

बहरहाल, संजय सिंह के इस ट्वीट के कई मायने निकाले जा रहे हैं. आप सांसद का यह ट्वीट 2024 के लिए विपक्षी एकजुटता की एक धुंधली छवि पेश करता है. जिस तरह से महाराष्ट्र में सियासी समीकरण हर क्षण बदल रहे हैं. ऐसे में शिवसेना और बीजेपी के बीच तीखी जुबानी जंग देखने को मिल रही है. फिर भी सवाल यह बना हुआ है कि क्या महा विकास अघाड़ी महाराष्ट्र को बीजेपी से मुक्त रख सकेगा या नहीं.

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV