महिला ने सोसायटी में अतिक्रमण करने पर रोका तो भाजपा नेता ने दी अभद्र गालियां, वीडियो वायरल होने पर FIR दर्ज…

वीडियो नोएडा फेज 2 थाना इलाके में ओमैक्स ग्रैंड सोसायटी का है. जानकारी के मुताबिक, वीडियो में श्रीकांत त्यागी नाम का बीजेपी नेता महिला को भद्दी भद्दी गालियां दे रहा है. पूरा मामला सोसायटी में इंक्रोचमेंट को लेकर सामने आया है.

एक तरफ जहां देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बेटी पढ़ाओ बेटी-बचाओं का नारा दे रहे है. वहीं उनके नेता सभी नैतिकताओं की हदे पार कर रहे हैं. ताजा मामला यूपी के नोएडा से सामने आया है जहां बीजेपी नेता का एक महिला से गाली गलौच करने का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

यह वीडियो नोएडा फेज 2 थाना इलाके में ओमैक्स ग्रैंड सोसायटी का है. जानकारी के मुताबिक, वीडियो में श्रीकांत त्यागी नाम का बीजेपी नेता महिला को भद्दी भद्दी गालियां दे रहा है. पूरा मामला सोसायटी में इंक्रोचमेंट को लेकर सामने आया है.

यह इंक्रोचमेंट महिला को गालियां देने वाले भाजपा नेता द्वारा किया जा रहा था. जब महिला ने बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी को अतिक्रमण करने से रोका तो वह गाली देने लगा. पीड़ित महिला ने बताया कि बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी पेड़ सोसायटी में पेड़ लगाकर अतिक्रमण कर रहा था.

इस दौरान महिला द्वारा रोके जाने पर जब उसने गाली देना शुरू किया तो सोसायटी के लोगों ने बीजेपी नेता के खिलाफ हंगामा करना शुरू किया. सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को संभाला और आरोपी नेता के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की. एफआईआर दर्ज होने के बाद भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी फरार है और पुलिस द्वारा अग्रिम कार्रवाई की जा रही है.

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV