Yogi Cabinet Meeting: योगी कैबिनेट का बड़ा फैसला, यूपी के 3 और शहरों में पुलिस कमिश्नर प्रणाली लागू…

योगी सरकार की कैबिनेट बैठक में कई महत्वपूर्ण प्रस्तावों पर मुहर लगी है। यूपी के 3 और शहरों में पुलिस कमिश्नर प्रणाली लागू होगी। योगी कैबिनेट बैठक में आगरा, गाजियाबाद, प्रयागराज में पुलिस कमिश्नर प्रणाली लागू किये जाने के फैसले पर मुहर लगी है। बता दें, सीएम योगी की अध्यक्षता में लोकभवन में कैबिनेट बैठक संपन्न हुई।

लखनऊ. योगी सरकार की कैबिनेट बैठक में कई महत्वपूर्ण प्रस्तावों पर मुहर लगी है। यूपी के 3 और शहरों में पुलिस कमिश्नर प्रणाली लागू होगी। योगी कैबिनेट बैठक में आगरा, गाजियाबाद, प्रयागराज में पुलिस कमिश्नर प्रणाली लागू किये जाने के फैसले पर मुहर लगी है। बता दें, सीएम योगी की अध्यक्षता में लोकभवन में कैबिनेट बैठक संपन्न हुई।

योगी कैबिनेट की बैठक खत्म हो गई है। प्रयागराज, गाजियाबाद और आगरा पुलिस कमिश्नरेट बने। कैबिनेट की बैठक में प्रस्ताव पास किया गया है। प्रयागराज, गाजियाबाद, आगरा में अब पुलिस कमिश्नर प्रणाली लागू की जाएगी। कैबिनेट बैठक में डेढ़ दर्जन से ज्यादा प्रस्तावों पर मुहर लगी है। नगर विकास, पर्यटन, आवास विभाग के प्रस्ताव को मंजूरी मिली है।

योगी कैबिनेट बैठक में बड़ा फैसला लिया गया है। प्रयागराज, गाजियाबाद और आगरा पुलिस कमिश्नरेट बने। लखनऊ, कानपुर, वाराणसी, नोएडा में पहले से पुलिस कमिश्नरेट प्रणाली लागू है। अब यूपी के 7 जिलों में पुलिस आयुक्त व्यवस्था लागू होगी।

Related Articles

Back to top button
Live TV