बांग्लादेश :दुर्गा पूजा हिंसा के बाद अब उपद्रवियों ने हिंदुओं के दर्जनों घरों में लगाई आग

बांग्लादेश से एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं।जहां हिंदुओं के 20 घरों को आग के हवाले कर दिया गया। बता दे कि बांग्लादेश में पिछले हफ्ते दुर्गापूजा त्योहार के दौरान एक मंदिर में तोड़फोड़ के विरोध में कुछ अल्पसंख्यक समुदाय के लोंग विरोध प्रदर्शन कर रहें थे।

बांग्लादेश से एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं।जहां हिंदुओं के 20 घरों को आग के हवाले कर दिया गया। बता दे कि बांग्लादेश में पिछले हफ्ते दुर्गापूजा त्योहार के दौरान एक मंदिर में तोड़फोड़ के विरोध में कुछ अल्पसंख्यक समुदाय के लोंग विरोध प्रदर्शन कर रहें थे। वहीं इस विरोध प्रदर्शन के बीच कुछ हमलावरों के एक समूह ने हिंदुओं के 20 घरों में आग लगा दी इसके साथ ही 66 घरों को क्षतिग्रस्त भी कर दिया।

एक रिपोर्ट के अनुसार करीब सौ से अधिक लोगों की भीड़ ने बांग्लादेश के रंगपुर जिले के पीरगंज के एक गांव में आगजनी की इस घटना को अंजाम दिया। जिले के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक फेसबुक पोस्ट से अफवाह फैली थी। कि गांव के एक हिंदू व्यक्ति ने ‘धर्म का अपमान’ किया है।

बता दे कि ये घटना कल रात दस बजे के बाद की हैं। जिसके बाद आग पर काबू पाने के लिए फायर ब्रिगेड की गाड़िया घटना स्थल पहुंची। जिसके कुछ देर बाद आग पर काबू पा लिया गया। वहीं अधिकारियों ने बताया की अब स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में है।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV