‘राशन का लालच देकर एक नौकरी खा गया, दूसरा Vote खाने आया है..’; आकाश आनंद ‘Rahul Gandhi’ पर हुए फायर…

मायावती ने आकाश आनंद को रैली और प्रचार से रोक दिया है। उनको सभी पदों से हटा दिया है। जिसके चलते अब वो चुनाव अभियान का हिस्सा भी नहीं है।

BSP चीफ मायावती के एक्शन के बाद भी आकाश आनंद फायर मोड में नजर आ रहे हैं। रविवार यानी 19 मई को आकाश आनंद ने कांग्रेस के सांसद राहुल गांधी पर बड़ा हमला बोला है। इस दौरान उन्होंने बीजेपी सरकार को भी आड़े हाथ लिया और जनता को दोनों ही पार्टियों से सावधान रहने की अपील की है।  

दरअसल लोकसभा चुनाव अब अपने अंतिम चरणों में पहुँचने से कुछ ही दिन और दूर है। इस बीच चुनाव को लेकर राजनीतिक गतिविधियां भी तेज हो गई है। पक्ष और विपक्ष भी एक दूसरे पर लगातार हमलावर नजर आ रहे हैं। इस बीच BSP से निष्काषित हुए आकाश आनंद एक बार फिर अपने बयान को लेकर चर्चाओं में आ गए हैं। उन्होंने आज राहुल गांधी का एक पोस्ट शेयर करते हुए X पर लिखा कि, “ये तब भी जनता को गुलाम समझते थे। ये आज भी सबको गुलाम समझते हैं। एक 5 किलो राशन देकर ढाई लाख की नौकरी खा गया। दूसरा 10 किलो राशन का लालच देकर वोट खाना चाहता है। सावधान रहिएगा।”

अब जाहिर है कि अपने इस बयान से वो न सिर्फ कांग्रेस नेता राहुल को आड़े हाथ ले रहे हैं बल्कि बिना नाम लिए आकाश ने मोदी सरकार के मुफ्त राशन योजना पर भी जबरदस्त हमला बोला है। मगर मुफ्त रासन वाली योजना में राहुल कहां से आ गए यही सोच रहे हैं न आप सभी ? चलिए एक नजर उसपर भी डाल लेते हैं। दरअसल,  राहुल गाँधी ने X पर एक ट्वीट करते हुए जनता के बीच अपना एक बयान साझा किया है जिसमे वो ये कहते नजर आ रहे हैं की राशन वाली योजना कांग्रेस की थी साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि अब इससे हम डबल कर रहे हैं। BJP 5 किलो अनाज देती है तो हम आपको 10 किलो देंगे।

राहुल के इसी बयान को आड़े हाथ लेते हुए आकाश आनंद ने उन्हें घेर लिए और जुबानी तीर छोड़ दिए। गौरतलब है कि मायावती ने आकाश आनंद को रैली और प्रचार से रोक दिया है। उनको सभी पदों से हटा दिया है। जिसके चलते अब वो चुनाव अभियान का हिस्सा भी नहीं है। इन सबके बावजूद उनका ये तार्किक हमला पार्टी और BSP चीफ मायावती को रास आता है या नहीं ये तो उनकी प्रतिक्रिया ही बताएगी। मगर आकाश ने ये पोस्ट करके साफ़ कर दिया है की वो भले ही पार्टी में न हों पर बीजेपी और कांग्रेस के लिए इस चुनाव में मुसीबत बनते रहेंगे। क्या उनके ऐसे बयानों और हमलो से 24 के इस चुनावी जंग में BJP और इंडिया गठबंधन पर कोई असर पड़ेगा। ये जानने के लिए हमे चुनावी परिणाम का इंतजार करना होगा।

Related Articles

Back to top button