39 साल के हुए बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह, जल्द अजय देवगन और टाइगर श्रॉफ के साथ इस फिल्म में आएंगे नजर

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह 39 साल के हो गए हैं। 2010 में फिल्म 'बैंड बाजा बारात' से करियर की शुरुआत करने वाले रणवीर ने अलग...

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह 39 साल के हो गए हैं। 2010 में फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ से करियर की शुरुआत करने वाले रणवीर ने अलग-अलग किरदारों में शानदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीता है। दिल्ली के एक जोशीले लड़के से लेकर वीर योद्धा तक के किरदार में रणवीर सिंह का टैलेंट देखने को मिला है।

पहली फिल्म बैंड बाजा बारात में रणवीर सिंह ने चुलबुले लड़के का रोल निभाया था। इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट मेल डेब्यू का फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला। उन्होंने 2013 में आई फिल्म लुटेरा के लिए खूब तारीफ बटोरी। इसी साल संजय लीला भंसाली के साथ फिल्म “गोलियों की रासलीला राम-लीला” के जरिये वे बतौर स्टार एस्टेब्लिश हो गए।

उनकी भूमिकाओं पर नजर डालें, तो ‘दिल धड़कने दो’ में रणवीर ने कबीर मेहरा का करेक्टर प्ले किया, “बाजीराव मस्तानी” में पेशवा बाजीराव का किरदार निभाना आसान बात नहीं थी, लेकिन उन्होंने इसे अंजाम दिया। “पद्मावत” में उनकी किरदार चैलेंजिंग था। फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी के रूप में रणवीर सिंह ने अपनी वर्सटाइल पर्सनालिटी का परिचय दिया।

रणवीर जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंघम अगेन’ में अजय देवगन, करीना कपूर, दीपिका पादुकोण और टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आएंगे। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का प्यार संजय लीला भंसाली की 2013 की फिल्म ‘राम लीला’ के सेट पर परवान चढ़ा।

नवंबर 2018 में शादी के बंधन में बंधने से पहले बी-टाउन के पावर कपल ने पांच साल से ज्यादा समय तक डेट किया। अब ये कपल सितंबर में अपने पहले बच्चे का वेलकम करने के लिए तैयार है।

Related Articles

Back to top button