Kolkata Case : ’17 साल से मैंने उससे बात नहीं की……आरोपी की बहन ने किया बड़ा खुलासा

हत्या का मुख्य आरोपी संजय रॉय की बहन का हैरान कर देने वाला बयान सामने आया है. आरोपी की बहन का कहना है कि 17 साल से उससे बात नहीं हुई और न ही कोई आना-जाना है.

कोलकाता के RG kar Medical College & Hospital में पोस्ट ग्रेजुएट ट्रेनी डॉक्टर के साथ रेप और हत्या का मुख्य आरोपी संजय रॉय की बहन का हैरान कर देने वाला बयान सामने आया है. आरोपी की बहन का कहना है कि 17 साल से उससे बात नहीं हुई और न ही कोई आना-जाना है. मेरी शादी के लिए पिताजी राजी नहीं थे उन्होंने कहा था कि अगर यह शादी होती है तो वे कोई संबंध नहीं रखेंगे इसलिए, उसके बाद कोई रिश्ता नहीं रहा.’

कोलकाता रेप केस का मुख्य आरोपी संजय रॉय की बहन ने आगे कहा कि अगर मेरे भाई ने ऐसा कुछ किया है तो संविधान जो भी सजा देगा वह मंजूर है, क्योंकि अगर उसने ऐसा किया है तो यह बहुत गलत है.” वही बता दें कि इससे पहले आरोपी की मां का बयान सामने आया था जिसमें मां ने कहा था कि भगवान देखेगा. संजय ने गलत नहीं किया. पिताजी की मौत के बाद वो ही मेरी देखभाल करता था. अब मैं क्या करूंगी. मुझे कुछ नहीं पता.

14 दिन की न्यायिक हिरासत में आरोपी

आपको बता दें कि आरोपी संजय जानवर प्रवृति का इंसान है. यह बात उसके साइकोलॉजिकल टेस्ट से उजागर हुई है. पुलिस ने आरोप लगाया है कि रॉय ने कम से कम चार शादियां की थीं. दिल्ली में केंद्रीय फोरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला के विशेषज्ञों की टीम परीक्षण करेगी. पुलिस ने शुक्रवार को सियालदह कोर्ट में आरोपी संजय को पेश किया और 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

Related Articles

Back to top button