UP News: यूपी पुलिस की परीक्षा देने गया युवक…..पीठ पीछे पत्नी मना रही थी रंगरलियां और फिर…

विवाहिता का पति उत्तर प्रदेश पुलिस की परीक्षा देने गया था मौके का फायदा उठाकर उसने अपनी प्रेमी को फोन करके बुला लिया. इसके बाद रात करीब 12 बजे उसका प्रेमी अपने दो दोस्तों के साथ महिला से मिलने ससुराल पहुंच गया.

Maharajganj News: उत्तर प्रदेश से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जिसे सुनकर लोगों के होश उड़ गए है. दरअसल ये मामला यूपी के महाराजगंज का है जो अब चर्चाओं में आ गया है. यहां एक युवक सिपाही भर्ती परीक्षा देने गया था जिसके बाद उसकी पत्नी ने घर पर अपने प्रेमी को बुला लिया. कमरे से अजीब आवाज आने के बाद घर वालों को शक हुआ तो घर वालों ने रंगे हाथों पकड़ लिया और प्रेमी की जमकर पिटाई कर दी. जिसके बाद पुलिस को सौप दिया. पुलिस अब इस पूरे मामले में जांच कर रही है.

क्या था पूरा मामला

दरअसल, कोठीभार थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला का विवाह तीन महीने पहले श्यामदेउरवा क्षेत्र में हुआ था. शादी के बाद भी वह पति के गैर मौजूदगी में प्रेमी से बात किया करती थी. ससुराल वालों को कहना है कि शादी से पहले महिला के प्रेम संबंध उस युवक से था. बीते शुक्रवार को विवाहिता का पति उत्तर प्रदेश पुलिस की परीक्षा देने गया था मौके का फायदा उठाकर उसने अपनी प्रेमी को फोन करके बुला लिया. इसके बाद रात करीब 12 बजे उसका प्रेमी अपने दो दोस्तों के साथ महिला से मिलने ससुराल पहुंच गया.

112 डायल कर पुलिस को दी सूचना

प्रेमी प्रेमिका दोनों एक कमरे में थे जिसकी आहट पाकर परिवार के लोग बहू के कमरे की ओर गए तो युवक अंदर था. जबकि बगल के कमरे में एक दूसरा युवक था. दोनों को घर वालों ने पड़कर पिटना शुरू कर दिया. शोर सुनकर बाकी गांव के लोग भी इकट्ठा हो गए. सभी ने प्रेमी और उसके दोस्त की जमकर पिटाई कर दी. डायल 112 को सूचना देकर पुलिस मौके पर जैसे ही पहुंची उससे पहले ही बाइक सवार और उसका एक दोस्त मौके से फरार हो गया.

दो युवकों को पकड़ा

मिली जानकारी के अनुसार दो युवकों को पुलिस ने पकड़ लिया हैं. जिन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. साथ ही महिला के ससुराल वालों को भी बुलाया गया है. दोनों पक्षों को सुनने के बाद पुलिस उचित कार्रवाई करेगी.

Related Articles

Back to top button