फ़र्रुख़ाबाद में हुई दो लड़कियों की हत्या पर बोले CM योगी, कहा- दोषियों पर की जाएगी कड़ी कार्यवाही

श्री कृष्ण जन्माष्टमी पर्व पर फर्रुखाबाद में श्री कृष्ण जन्माष्टमी देखने के लिए रात में घर से निकली दो सहेलियां की लाश पेड़ से लटकती पाई गई। लड़कियों की लाश मिलने के बाद स्थानीय लोगों द्वारा तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

Farrukhabad News : उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जनपद से सुबह-सुबह ही एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई। श्री कृष्ण जन्माष्टमी पर्व पर फर्रुखाबाद में श्री कृष्ण जन्माष्टमी देखने के लिए रात में घर से निकली दो सहेलियां की लाश पेड़ से लटकती पाई गई। लड़कियों की लाश मिलने के बाद स्थानीय लोगों द्वारा तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची उसके बाद फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया।

दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा

वही अब इस मामले में यूपी के मुखिया CM योगी का बड़ा बयान आया हैं.. CM योगी ने कहा हैं कि योगी सरकार में महिलायें सुरक्षित है लेकिन इस मामले में जो भी कड़ी कार्यवाही होगी वो ज़रूर की जायेगी, दोषियों को बख्शा नहीं जायेगा..

दोनों लड़कियों के बीच थी गहरी दोस्ती

यह पूरी घटना फर्रुखाबाद जिले के कायमगंज थाने के भगौतीपुर गांव की है। बताया जा रहा है कि गांव में रहने वाली दो लड़कियों के बीच काफी गहरी दोस्ती थी। दोनों हमेशा साथ-साथ घूमती-फिरती थीं। सोमवार को श्री कृष्ण जन्माष्टमी के दिन दोनों सहेलियां मंदिर में हो रहे कार्यक्रम में शामिल होने के लिए अपने घर से गई थीं।

देर रात तक दोनों लड़कियां जब अपने घर वापस नहीं लौटीं तो परिवार वालों को शक होने लगा लेकिन परिवार वालों को लगा कि बुआ के घर पर रुक गई होंगी। ऐसे में रात में घर वालों द्वारा उनकी खोज भी नहीं की गई। सुबह उठने के बाद ग्रामीणों ने सिवान में स्थित आम के एक बाग में दोनों लड़कियों की आम के पेड़ से लटकती हुई लाश देखी तो परिजनों को इसकी जानकारी दी। जानकारी के बाद परिजन मौके पर पहुंचे। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई और पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल शुरू कर दी। वही मौके पर फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है और जांच पड़ताल की जा रही है।

Related Articles

Back to top button