बाराबंकी में युवक ने नाबालिग के साथ किया दुराचार, दो अलग-अलग शहरों में ले जाकर किया रेप

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी शहर में एक दर्दनाक घटना सामने आई है। बता दें कि एक युवक ने शहर के ही एक होटल में नाबालिग दलित लड़की से रेप किया और बंधक बनाकर रखा।

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी शहर में एक दर्दनाक घटना सामने आई है। बता दें कि एक युवक ने शहर के ही एक होटल में नाबालिग दलित लड़की से रेप किया और बंधक बनाकर रखा। ये कांड यहीं खत्म नहीं हुआ जानकारी ये भी सामने आ रही है कि गाजियाबाद में भी उसके साथ ठीक ऐसी ही घटना घटी। इस बीच हैरान करने वाली बात ये रही की घिनौना कृत्य करने के बाद युवक ने उसे उसके गांव के बाहर दूर छोड़कर मौके से फरार हो गया। वहीं दूसरी ओर लड़की के परिजनों का आरोप है कि जैसे ही इसकी शिकायत की गई पुलिस ने मामले को लेकर सुलह करा दिया। इतना ही नहीं एक लाख रुपए आधे-आधे करके दो बार में दिए।

जानकारी मिली है कि किशोरी के मां बाप नहीं हैं। वो अपने मामा-मामी और दूसरे अन्य लोगों के साथ ही रहती है। बता दें कि पुलिस ने जबरन उनपर सुलह के लिए दबाव बनाया था। जानकारी ये भी मिल रही है कि इस मामले में पीड़िता पक्ष की ओर से सीएम योगी को पत्र लिखा गया था। इसी के साथ पुलिस कप्तान से भी मामले की शिकायत की गई।

बताया जा रहा है कि पूरा मामला मसौली थाना क्षेत्र के त्रिलोकपुर पुलिस चौकी के एक गांव का है। यहीं के एक गांव की एक किशोरी जिसकी उम्र 16 साल बताई जा रही है। यहां के एक गांव की रहने वाली 16 वर्षीय दलित किशोरी बीती 22 अगस्त 2024 को शौच करके घर वापस जा रही थी तभी उसे किडनैप कर लिया गया। अपहरणकर्ता अंकित वर्मा ने शहर के एक होटल में उसे कैद करके रखा जिसके बाद उसके साथ दुराचार किया फिर गाजियाबाद लेकर गया और तीन दिनों तक दुराचार किया। बता दें कि 25 अगस्त को उसे उसके गांव के बाहर ही छोड़कर चला गया।

Related Articles

Back to top button