सीएम ममता बनर्जी पेश करेंगी दुष्कर्म आरोपियों के खिलाफ विधेयक, बुलाया विधानसभा का विशेष सत्र, बीजेपी ने समर्थन का किया ऐलान

दो दिवसीय विशेष सत्र में सीएम ममता बनर्जी द्वारा विधानसभा में दुष्कर्म के आरोपियों के खिलाफ विधेयक पेश करने वाली हैं।

कोलकाता में ट्रेनी डॉक्टर से रेप और हत्या के मामले में पश्चिम बंगाल सहित पूरे देश में विरोध प्रदर्शन हो रहा है। वहीं राज्य की मुख्य विपक्षी पार्टी बीजेपी लगातार सीएम ममता बनर्जी से इस्तीफे की मांग कर रही है। इसी बीच सोमवार को ममता बनर्जी ने विधानसभा में दो दिवसीय विशेष सत्र बुलाया है। इस दौरान सीएम दुष्कर्म के खिलाफ एक विधेयक पेश करेंगी।

दुष्कर्म आरोपियों के खिलाफ पेश करेंगी विधेयक

दो दिवसीय विशेष सत्र में सीएम ममता बनर्जी द्वारा विधानसभा में दुष्कर्म के आरोपियों के खिलाफ विधेयक पेश करने वाली हैं। इस विधेयक में दुष्कर्म के आरोपियों के खिलाफ 10 दिनों के भीतर फांसी की सजा के प्रावधान को प्रस्तावित किया गया है। विशेष सत्र का प्रारंभ सोमवार को होगा। वहीं प्रस्तावित विधेयक को मंगलवार को विधानसभा में पेश किये जाने की उम्मीद है। ऐसे में बीजेपी की तरफ से इस प्रस्तावित विधेयक को समर्थन दिया गया है।

बीजेपी ने समर्थन का किया ऐलान

दुष्कर्म के खिलाफ पेश किए जाने वाले विधेयक को बीजेपी ने समर्थन करने का ऐलान किया है। बीजेपी प्रमुख सुकांत मजूमदार ने कहा है कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा पेश किए जाने वाले विधेयक को बीजेपी अपना समर्थन देगी। इसके अलावा विधानसभा में बीजेपी सीएम ममता बनर्जी के इस्तीफे की मांग को लेकर विधानसभा में विरोध प्रदर्शन करेगी।

Related Articles

Back to top button