Lucknow: मोमोज खरीदने गई किशोरी से गैंगरेप, ठेले के पास से जबरन जंगल की ओर ले गए थे दरिंदे

दो दरिंदों ने गैंगरेप जैसी घिनौनी घटना को अंजाम दिया.. किशोरी मोमोज खरीदने गई थी. वही किशोरी के विरोध करने पर....

Lucknow: बीकेटी अस्ती क्रॉसिंग के पास 14 वर्षीय किशोरी के साथ दो दरिंदों ने गैंगरेप जैसी घिनौनी घटना को अंजाम दिया.. किशोरी मोमोज खरीदने गई थी. वही किशोरी के विरोध करने पर ईंट से घायल कर दोनों दरिंदे भाग गए। बदहवास हालत में खून से लथपथ किशोरी घर लौटी। इस हालत में बेटी को देख परिवार वाले सहम गए। तुरंत ही इलाज के लिए हॉस्पिटल ले जाया गया। इसके बाद रविवार को पीड़िता ने बीकेटी कोतवाली में तहरीर दी, जिसके आधार पर गैंगरेप का मुकदमा दर्ज कर दो आरोपितों को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

विरोध करने पर की मारपीट

बता दें कि मूसा नगर निवासी 14 वर्षीय किशोरी शनिवार रात करीब आठ बजे वह अस्ती रोड के पास मोमोज लेने गई थी। ठेले के पास पहुंचने पर बरगदी निवासी ऐश और उसका एक साथी खड़ा था। वे घर लौट रही किशोरी का पीछा करने लगे। ठेले से चंद कदम दूर पहुंचते ही आरोपितों ने किशोरी को जंगल की तरफ घसीट लिया। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट और गैंगरेप किया।

मूंह में कपड़ा ठूंसा

किशोरी की आवाज दबाने के लिए आरोपियों ने उसके मूंह में कपड़ा ठूंसा था। साथ ही ऐश और उसके साथी ने बुरी तरह से मारपीट की। किशोरी ने विरोध करने का प्रयास किया तो आरोपियों ने ईंट उठा कर किशोरी के हाथ पर मारा। किशोरी दर्द से रोने बिलखने लगी। गैंगरेप करने के बाद आरोपित उसे जंगल में ही छोड़ कर भाग गए थे। वह किसी तरह से घर लौटी और परिवार को आपबीती बताई। वही इस मामले पर गैंगरेप और एससी-एसटी एक्ट की धारा में मुकदमा दर्ज कर दो संदिग्धों को दबोच लिया गया हैं. पूरे मामले की जांच में पुलिस जुटी हुई हैं.

Related Articles

Back to top button