अयोध्या दर्शन के लिए यूपी में लखनऊ समेत इन 5 जिलों में चालू होगी हेलीकॉप्टर सेवाएं, 40% तक की मिलेगी छूट

यूपी के कुछ जिलों से अयोध्या में रामलला के दर्शन करना अब होगा और भी आसान, क्योकि राजस एरो स्पोर्टस एंड एडवेंचर प्रा.लि. द्वारा जल्द अयोध्या के लिए हेलीकॉप्टर सेवाएं मिलेंगी।

यूपी के कुछ जिलों से अयोध्या में रामलला के दर्शन करना अब होगा और भी आसान, क्योकि राजस एरो स्पोर्टस एंड एडवेंचर प्रा.लि. द्वारा जल्द अयोध्या के लिए हेलीकॉप्टर सेवाएं मिलेंगी। आगरा, मथुरा, लखनऊ, प्रयागराज समेत बनारस से अयोध्या के लिए हेलीकॉप्टर सेवा शुरू होगी। जिसका लोग 40% डिस्काउंट का फायदा उठा सकेंगे ।

अलग अलग जिलों की बात करें तो आगरा से अयोध्या का 135 मिनट का सफर होगा जिसका प्रति व्यक्ति राम मन्दिर हवाई दर्शन को 4130 रुपए खर्च होंगे । वहीं अयोध्या से गोरखपुर, गोरखपुर से अयोध्या के लिए 13373 रुपए प्रति व्यक्ति खर्च होंगे। वहीं अयोध्या से बनारस, बनारस से अयोध्या के लिए 18388 रुपए खर्च होंगे, अयोध्या से लखनऊ, लखनऊ से अयोध्या के लिए 15045 रुपए खर्च होंगे, अयोध्या से प्रयागराज, प्रयागराज से अयोध्या के लिए 16717 रुपए खर्च होंगे, वहीं अयोध्या से मथुरा, मथुरा से अयोध्या के लिए 45135 रुपए खर्च होंगे।

बता दें 5 यात्रियों की क्षमता वाले विमान में प्रति व्यक्ति अधिकतम सामान 5 किलोग्राम तक लेजा सकेगा। वहीं 40% की छूट पहले आओ पहले पाओ के आधार पर मिलेगी। वहीं 60 घंटे से अधिक होने पर किसी छूट के पूरी दरें लागू होंगी ।

Related Articles

Back to top button