Kannauj case: तीन आरोपी, 450 पेज..दाखिल हुई चार्जशीट.. ऑपरेशन कंविक्शन के तहत सजा दिलाने की तैयारी

नवाब सिंह यादव एक निजी शिक्षण संस्थान का प्रबंधन करता था और नवाब सिंह पर नौकरी दिलाने के बहाने नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार...

Kannauj case: उत्तर प्रदेश में सियासत की सनसनी बने चर्चित कन्नौज रेपकांड में यूपी पुलिस ने 450 पेज की चार्जशीट तैयार कर ली है.. इस चार्जशीट में पूर्व ब्लॉक प्रमुख नवाब सिंह यादव को आरोपी और पीड़ित नाबालिग की बुआ को सह आरोपी बनाया गया है. वहीं इस मामले में नवाब सिंह के भाई नीलू यादव को सबूत मिटाने का दोषी भी पाया गया है. नवाब सिंह यादव और पीड़ित नाबालिग की बुआ जेल में हैं. साथ ही ऑपरेशन कंविक्शन के तहत पुलिस जल्द सजा दिलवाने की तैयारी में हैं..

नवाब सिंह यादव के भाई को मिली जमानत

वही नवाब सिंह यादव का भाई नीलू यादव को जमानत मिल गई हैं.. दरअसल नीलू पर बयान बदलने के लिए दबाव डालने का आरोप लगा था. जांच प्रभावित करने के मामले में पुलिस ने नीलू पर इनाम घोषित किया था, जिसके बाद उसने सरेंडर कर दिया था. अब नीलू यादव को जमानत मिल गई है. वहीं नवाब समेत 3 आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने चार्जशीट दाखिल कर दी है.

नौकरी दिलाने के बहाने बलात्कार

बता दें कि नवाब सिंह यादव एक निजी शिक्षण संस्थान का प्रबंधन करता था और नवाब सिंह पर नौकरी दिलाने के बहाने नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार करने का आरोप है. पिछले महीने 11 अगस्त को वारदात के बाद पीड़िता ने रात को ही फोन करके पुलिस को बुलाया था, जिसके बाद 12 अगस्त को नवाब सिंह यादव पुलिस ने अरेस्ट किया था.

Related Articles

Back to top button