Rain Alert: लखनऊ में बदलेगा मौसम का मिजाज, जौनपुर समेत इन जिलों में होगी झमाझम बारिश

पूर्वी उत्तर प्रदेश में 28 सितंबर को भारी से अत्याधिक भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है. पश्चिमी यूपी में भी 28 सितंबर को भारी बारिश का...

Rain Alert: गर्मी उमस से हैं परेशान, तो मिलेगी निजात, इन जिलों में भारी बारिश का अलर्टउत्तर प्रदेश का मानसून अब वापसी की राह पर है. लखनऊ समेत कई जिलों में गर्मी-उमस से लोग परेशान हैं.. हर किसी के मन में एक ही सवाल है कि क्या अब बारिश होगी या नहीं. हालांकि बुधवार रात को मौसम में हवाओं के चलते ठंडक महसूस हुई.

यूपी में आज से फिर रफ्तार पकड़ेगा मानसून: 19 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट,  49 शहरों में गरज-चमक, बिजली गिरने का खतरा - UP weather forecast

आज बारिश का अनुमान

इसके बाद मौसम विभाग ने अलर्ट जारी किया. दिल्ली-एनसीआर समेत यूपी में 26 सितंबर यानि की आज बारिश का अनुमान है. मौसम विभाग के मुताबिक लखनऊ में आने वाले दिनों में बारिश देखने को मिल सकती है.

Delhi Weather Weather Update IMD predictds rain and humidity | Delhi  Weather: दिल्ली में मौसम का पूर्वानुमान फुस्स! उमस से लोग परेशान, जानें- कब  होगी झमाझम बारिश?

16 जिलों में भारी बारिश

मौसम विभाग की ओर से 26 सितंबर को करीब 16 जिलों में भारी बारिश होने की संभावना जताई गई है. जौनपुर, मऊ, बलिया और देवरिया समेत कई जिले में बारिश का अनुमान है. पूर्वी उत्तर प्रदेश में 28 सितंबर को भारी से अत्याधिक भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है. पश्चिमी यूपी में भी 28 सितंबर को भारी बारिश का अलर्ट है.

Related Articles

Back to top button