‘स्त्री 2’ के आगे फीकी पड़ी जूनियर एनटीआर की ‘देवरा’, छठे हफ्ते में भी श्रद्धा की फिल्म कमा रही करोड़ों

डायरेक्टर अमर कौशिक के डायरेक्शन में बनी फिल्म फिल्म स्त्री 2 का बॉक्स ऑफिस पर जादू अभी भी कम नहीं हुआ है।

डायरेक्टर अमर कौशिक के डायरेक्शन में बनी फिल्म फिल्म स्त्री 2 का बॉक्स ऑफिस पर जादू अभी भी कम नहीं हुआ है। जिस दिन से स्त्री 2 रिलीज हुई तब से आजतक उसकी धाक सिनेमा हाल पर बनी हुई है। वहीं जूनियर एनटीआर की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘देवरा: पार्ट 1’ 27 सितंबर को रिलीज हो गई। रिलीज होने के बाद फिल्म ने अच्छी कमाई कि लेकिन 1 सप्ताह के भीतर ही कमाई के मामले में ‘देवरा: पार्ट 1’, ‘स्त्री 2’ से मात खा गई।

स्त्री 2 एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म है। यह रिलीज के पहले दिन से ही दर्शकों की पहली पसंद बन गयी है। हॉरर-कॉमेडी फिल्म को रिलीज हुए 48 दिन बीत चुके हैं। यह हिंदी की सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्मों में से एक है। 60 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने सफलता का परचम लहराते हुए इतिहास रच दिया है।

अगर हम बात करें नियर एनटीआर की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘देवरा पार्ट 1 कि तो यह एक हाई बजट फिल्म है। जिसमे जिसमें जूनियर एनटीआर डबल रोल में नजर आए हैं, वहीं इस फिल्म में जान्हवी कपूर और सैफ अली खान भी हैं। एक्शन से भरपूर इस फिल्म को लोग इतना पसंद नहीं कर रहे है जितना की पर्दे पर स्त्री 2 कमाल कर रही है। स्त्री 2 की कमाई की बात करें तो इसका कुल कलेक्शन 617.56 करोड़ रुपये हो गया है। वहीं ‘देवरा: पार्ट 1 का कुल कलेक्शन लगभग 200 करोड़ के करीब पहुंच गया।

Related Articles

Back to top button