UP: गोलियों की गूंज से थर्राया अमेठी: घर में घुसकर टीचर समेत पूरे परिवार की हत्या…

पूरा मामला शिवरतनगंज थाना क्षेत्र के भवानी नगर चौराहे का है। जहां टीचर एक किराए के मकान में अपने परिवार के साथ रहते थे।

उत्तर प्रदेश के अमेठी से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां, बेख़ौफ़ बदमाशों ने घर में घुसकर टीचर समेत उसके पूरे परिवार को गोली मार दी है। मिली जानकारी के अनुसार इस गोलीबारी में टीचर उनकी पत्नी और उनके दोनों बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, मेल का संज्ञान मिलते ही पुलिस महकमे मे भी हड़कंप मच गया। मौके पर स्थानीय पुलिस के अलावा कई थानों की फोर्स पहुंची है।  

मृतक की पत्नी ने चंदन वर्मा नामक व्यक्ति पर लगाया था छेड़छाड़ का आरोप

सूत्रों से मिली खबर के अनुसार पूरा मामला शिवरतनगंज थाना क्षेत्र के भवानी नगर चौराहे का है। जहां टीचर एक किराए के मकान में अपने परिवार के साथ रहते थे। मृतक एक सरकारी अध्यापक भी था जो ब्लॉक सिंहपुर के ही प्राथमिक विद्यालय पन्होना में तैनात था। फिलहाल घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस छान बीन में जुट गई है। मौके पर भारी पुलिस फाॅर्स मौजूद है। पुलिस के मुताबिक घटना वाली जगह से कोई लूटपाट नही हुई है, घर का सारा सामान मौजूद है। वहीं, करीब दो हफ्ते पहले मृतक सुनील की पत्नी ने चंदन वर्मा नामक एक व्यक्ति पर छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए एससी एसटी का मुकदमा दर्ज कराया था।

हत्यारों ने 3 साल,डेढ़ साल के बच्चों को भी मारा

सूत्रों से मिली खबर के अनुसार मृतक मृतक टीचर जनपद रायबरेली के रहने वाले हैं। जिनका नाम सुनील कुमार पुत्र रामगोपाल उम्र 36 वर्ष है। उनके साथ सुनील कुमार की पत्नी उम्र 34 वर्ष, 2 पुत्री उम्र 3 वर्ष और डेढ़ वर्ष की भी मृत्यु हो गई है। मामले की संगीनता को देखते हुए आईजी अयोध्या अमेठी के लिए रावाना हो चुके हैं।

CM योगी ने घटना का लिया संज्ञान

वहीं, इस पूरे मामले पर सीएम योगी ने भी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए शोक जताया है। उन्होंने मृतकों के परिजनों के प्रति शोक संवेदना व्यक्त करते हुए अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंचने के निर्देश दिए है। साथ ही दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही का भी आदेश जारी किया है।

Related Articles

Back to top button