UP Police की बड़ी लापरवाही! पति-पत्नी और दो मासूम बच्चों की हत्या, बदमाशो ने गोलियों से भून दिया…

गुरुवार की देर रात कुछ अज्ञात बी बदमाशों ने शिक्षक दंपति के साथ उनके दो मासूम बच्चों को भी गोली मारकर मौत की नींद सुला दिया।

उत्तर प्रदेश में पुलिस की भयानक लापरवाही सामने आई है। जहां, अमेठी और रायबरेली पुलिस के लापरवाही और ढिलढिलईये वाले रवैये के चलते पूरा का पूरा परिवार ही ख़त्म हो गया। बेख़ौफ़ बदमाशों ने घर में घुस कर न सिर्फ एक शिक्षक को बल्कि उसकी पत्नी संग उसके छोटे छोटे बच्चों को भी गोलियों से भून दिया।  इस वारदात के चलते पूरेर इलाके में सनसनी छाई हुई है।

दरअसल, ये पूरा मामला यूपी के अमेठी का है। जहां तिलोई तहसील क्षेत्र के पन्हौना स्थित कंपोजिट विद्यालय में मृतक सहायक अध्यापक के रूप में कार्यरत थे। वो अपने पूरे परिवार के साथ ही अमेठी के थाना शिवरतनगंज के अहोेरवा भवानी चौराहे पर किराए के रूम में रहता था। इसी बीच गुरुवार की देर रात कुछ अज्ञात बी बदमाशों ने शिक्षक दंपति के साथ उनके दो मासूम बच्चों को भी गोली मारकर मौत की नींद सुला दिया। हालांकि, मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस ने पहुँच कर छानबीन शुरू कर दी।

पुलिस की बड़ी लापरवाही आई सामने

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक शिक्षक रायबरेली के गदागंज थाना क्षेत्र के सुदामापुर के निवासी थे। बता दें, बीते 18 अगस्त को इस परिवार ने रायबरेली कोवताली में चंदन वर्मा के खिलाफ छेड़छाड़ व SC/ST एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कराया था। उन्होंने अपने पति सुनील कुमार और अपने साथ मारपीट का भी आरोप लगाया था। यहां ये भी ध्यान देने वाली बात है कि अपने तहरीर में उन्होंने इस बात का भी जिक्र किया था कि उनके परिवार को चंदन से जान का खतरा है और यदि उनके और उनके परिवार के साथ कोई घटना होती है, तो उसका जिम्मेदार भी वही होगा।

मगर लापरवाही तो देखिये इतना सब होने के बाद भी पुलिस ने पीड़ित परिवार के तहरीर पर कोई एक्शन नहीं लिया। अब इतनी बड़ी घटना घटित होने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है कि कहीं उस घटना का इस वारदात से उस आरोपी का कोई संबंध तो नहीं है। हालांकि, पुलिस ने अगर पहले से मुस्तैदी दिखाई होती तो शायद आज ये परिवार जीवित होता।

Related Articles

Back to top button