अमेठी में दंपति और 2 मासूम बच्चों की नृशंस हत्या का मामला, पुलिस पर भी सवालिया निशान,मृतक के पिता ने लगाए गंभीर आरोप

इस मामले में ये भी है कि मृतक सुनील के पिता ने भी आरोपी चंदन पर गंभीर आरोप लगाए है.रायबरेली पुलिस पर भी मृतक के पिता ने सवाल उठाये है.

अमेठी- अमेठी में दंपति और उनके 2 मासूम बेटियों की हत्या कर दी गई. एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या के मामले में कई सवाल है जो उठ रहे है.और इस मामले में पुलिस की लचर व्यवस्था और कार्यशैली पर भी सवालिया निशान खड़े किए जा रहे है.

बता दें कि कल शाम 7 बजे के करीब हत्याकांड को अंजाम दिया गया है, अज्ञात हत्यारे मुन्ना अवस्थी के घर पहुंचे और गोलियां चलाई. 4 लोगों की हत्या कर अज्ञात हत्यारे मौके से फरार हो गए थे.

हत्याकांड में एक से अधिक लोगों के होने की आशंका है. पुलिस ने कई कारतूस के खोखे,कई अन्य चीजे बरामद की है.घटनास्थल पर पुलिस की टीम के साथ एसटीएफ भी मौजूद रहे.प्रॉपर्टी विवाद से लेकर रायबरेली में चंदन वर्मा पर जांच जारी है.गौरीगंज में पोस्टमार्टम हाउस पर पोस्टमार्टम किया जाएगा.पुलिस ने मामले में कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया है.

जानकारी के मुताबिक ये भी बताते चलें कि मृतक सुनील कुमार की पत्नी पूनम भारती ने बीते 18 अगस्त को रायबरेली कोतवाली में एक केस दर्ज कराया था. ये मुकदमा छेड़खानी, मारपीट,जान से मारने की धमकी देने एससी-एसटी एक्ट में दर्ज करवाया था.

दूसरा पहलू इस मामले में ये भी है कि मृतक सुनील के पिता ने भी आरोपी चंदन पर गंभीर आरोप लगाए है.रायबरेली पुलिस पर भी मृतक के पिता ने सवाल उठाये है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने कई टीमें लगाई है.

वहीं मृतक शिक्षक के परिजन पोस्टमार्टम हाउस गौरीगंज पहुंचे.मजिस्ट्रेट के निगरानी में शवों का पोस्टमार्टम हो रहा है, 3 डॉक्टरों की टीम वीडियोग्राफी के साथ पोस्टमार्टम कर रही है. शिवरतनगंज थाना क्षेत्र पन्हौना गांव में खौफनाक वारदात हुई है.

Related Articles

Back to top button