Uttar Pradesh: मिलावट खोरों के हौसले बुलंद… कुट्टू का आटा बना जानलेवा, 167 की हालत खराब

खाद्य विभाग की ओर से चलाए जा रहे अभियानों की भी पोल खोलकर रख दी है. मिलावट खोरों के हौसले बुलंद हैं और इसका खामियाजा लोगों को भुगतना पड़ रहा है. फिलहाल पूरे मामले पर सीएमओ..

Uttar Pradesh: मेरठ में नवरात्र के दूसरे दिन भी कुट्टू के आटे का कहर जारी हैं. नवरात्र के व्रत में मिलावटी कुट्टू का आटा खाने से 167 देवी भक्त बीमार पड़ गए. इनमे कई महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं. पेट में दर्द और उल्टियों होने पर मरीज रात के वक्त जिला अस्पताल पहुंचे. सुबह से ही लगातार कुट्टू का आटा खाने से बीमार मरीजों के आने का सिलसिला जारी है.

खाद्य विभाग में हड़कंप

इससे खाद्य विभाग में हड़कंप मचा हुआ है, क्योंकि खाद्य विभाग की नाकामी से ही मेरठ के कई इलाकों में मिलावटी कुट्टू का आटा बिक रहा है.अधिकारियों ने अस्पतालों में जाकर हालात का जायजा लिया. वहीं इस घटना से एक बार फिर खाद्य विभाग की निगरानी पर सवाल उठने लगे हैं.

मिलावट खोरों के हौसले बुलंद

वहीं माता के भक्तों के बीमार होने से खाद्य विभाग की ओर से चलाए जा रहे अभियानों की भी पोल खोलकर रख दी है. मिलावट खोरों के हौसले बुलंद हैं और इसका खामियाजा लोगों को भुगतना पड़ रहा है. फिलहाल पूरे मामले पर सीएमओ कहना है कि, जहां भी कुट्टू के आटा की बिक्री हो रही है उस पर निगरानी के लिए संबंधित विभाग को लिखा गया है.

Related Articles

Back to top button