बहराइच में सांप्रदायिक बवाल के बीच प्रियंका गांधी ने योगी सरकार से कर दी बड़ी अपील

बीते रविवार देर रात मूर्ति विसर्जन के दौरान दो समुदायों के बीच रामगांव थाना इलाके के रेहुआ मंसूर गांव में दो समुदाय के बीच हिंसक झड़पे हुई।

यूपी के बहराइच में सांप्रदायिक हिंसा थमने का नाम नहीं ले रहा है। लगातार आगजनी की खबरे सामने आ रही है। वहीं, एडीजी लॉ एंड ऑर्डर घटनास्थल पर पहुंचकर मोर्चा को संभाल और मामले को नियंत्रण करने की कोशिश कर रहे हैं। इसी बीच कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने घटना को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने राज्य में शांति बनाए रखने की अपील की है।

प्रियंका गांधी ने X पर किया पोस्ट

बहराइच में सांप्रदायिक तनाव के बीच आगजनी की घटना को लेकर प्रियंका गांधी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट X पर पोस्ट शेयर किया है। इस दौरान उन्होंने लिखा कि बहराइच में हो रही हिंसा और प्रशासन के निष्क्रिय होने की खबरें बहुत ही दुखद और दुर्भाग्यपूर्ण हैं। उन्होंने सीएम योगी और राज्य प्रशासन से अपील की है कि मामले में जल्द एक्शन लेते हुए जनता को विश्वास में लें और हिंसा को रोकें। इसके अलावा उन्होंने दोषियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। साथ ही जनता से हाथ जोड़कर अपील की है कि शांति बनाए रखें और कानून को अपने हाथों में न लें।

मूर्ति विसर्जन के दौरान हुआ सांप्रदायिक हिंसा

गौरतलब है कि बीते रविवार देर रात मूर्ति विसर्जन के दौरान दो समुदायों के बीच रामगांव थाना इलाके के रेहुआ मंसूर गांव में दो समुदाय के बीच हिंसक झड़पे हुई। इस दौरान पथराव के साथ ही गोलीबारी हुई। जिसमें एक 22 वर्षीय युवक रामगोपाल मिश्रा की मौत हो गई। इस घटना के बाद परिजनों और बड़ी संख्या में लोगों ने शव को सड़क पर रखकर विरोध प्रदर्शन किया। वहीं घटना के विरोध में सोमवार को आगजनी और तोड़फोड़ की कई घटनाएं सामने आई।

Related Articles

Back to top button