विधायक योगेश वर्मा थप्पड़ कांड में बीजेपी की सख्त कार्रवाही, अवधेश और पत्नी पुष्पा सिंह समेत 4 लोगों को पार्टी से निकाला

लखीमपुर खीरी जिले से विधायक योगेश वर्मा ने इंसाफ की दरकार के लिए आज यानी सोमवार को यूपी विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना से मुलाकात की थी।

बीजेपी विधायक योगेश वर्मा थप्पड़ कांड में भारतीय जनता पार्टी ने कड़ा फैसला लिया है। विधायक की पिटाई करने वाले अवधेश सिंह को पार्टी से निकाल दिया गया है। इसके साथ ही उनकी पत्नी पूर्व सभापति पुष्पा सिंह, अनिल यादव और ज्योति शुक्ला को भी बाहर का रास्ता दिखाया गया है। इस बात की जानकारी प्रदेश महामंत्री गोविंद नारायण शुक्ला ने दी है।

तत्काल प्रभाव से पार्टी से निकाला

भारतीय जनता पार्टी की तरफ से जारी विज्ञप्ति में लिखा गया कि 9 अक्टूबर, 2024 को जिला अर्बन को-ऑपरेटिव बैंक के चुनाव नामांकन प्रक्रिया में विधायक योगेश वर्मा और अन्य लोगों के साथ अभद्र व्यवहार किया गया था, जोकि घोर अनुशासनहीनता की श्रेणी में आता है। ऐसे में यूपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी के निर्देशानुसार पुष्पा सिंह, अवधेश सिंह, अनिल यादव और ज्योति शुक्ला को तत्काल प्रभाव से पार्टी से निकाल दिया गया।

विधानसभा अध्यक्ष से विधायक योगेश वर्मा ने की थी मुलाकात

गौरतलब है कि लखीमपुर खीरी जिले से विधायक योगेश वर्मा ने इंसाफ की दरकार के लिए आज यानी सोमवार को यूपी विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना से मुलाकात की थी। वहीं देर रात अवधेश सिंह और उनकी पत्नी के साथ कई लोगों को पार्टी से बाहर निकाल दिया। आपको बता दें थप्पड़ कांड में अवधेश सिंह और पुष्पा सिंह पर अभी तक मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है।

Related Articles

Back to top button