Gonda: कुत्ते की तरह आपस में लड़ रहे पहलवान, भाजपा नेता बृजभूषण शरण सिंह ने की अभद्र टिप्पणी

देश में इस वक्त चुनावी माहौल चल रहा हैं.. यूपी की नौ सीटों पर 13 नवंबर को उपचुनाव होना है और वोटों की गिनती 23 नवंबर को होगी. यूपी में जिन..

Gonda: कैसरगंज से पूर्व भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह एक बार फिर सुर्खियों में हैं. बृजभूषण शरण सिंह ने दो-अलग-अलग जगहों पर आयोजित कार्यक्रमों में पहुंचे, जहां उन्होंने एक बार फिर पहलवानों पर निशाना साधा हैं.

धन्य महोबा का पानी है, धन्य गोंडा का पानी है

दरअसल, बृजभूषण शरण सिंह ने धानेपुर में आयोजित एक कार्यक्रम में बच्चों को संबोधित करते हुए कहा कि 2 साल हो गया लेकिन हमने कहा धन्य महोबा का पानी है, धन्य गोंडा का पानी है… “जेकर बकरी बाघ बियय हम डरने वाले नहीं हैं” और आज सब (पहलवान) कुत्ते की तरह लड़ रहे हैं, वह कह रहे हैं कि उन्होंने किया हमने नहीं किया है, मैं पूरी दुनिया से अकेले लोहा ले सकता हूं..

सुरमा नहीं विचलित होते पद नहीं धीरज खोते

इसके साथ ही नंदिनी नगर स्पोर्ट्स स्टेडियम में आयोजित प्रतिभा सम्मान समारोह में भी बृजभूषण शरण सिंह ने रामधारी सिंह दिनकर की कविता को कहते हुए कहा कि “सुरमा नहीं विचलित होते पद नहीं धीरज खोते, संकट का चरण न कहते हैं जो आप पड़ता है सब सहते हैं” इसके बाद फिर पहलवानों पर निशाना साधा और कहा कि आज सब आपस में ही लड़ रहे हैं कि हमने नहीं किया था हमसे उन्होंने करवाया है.. साथ ही कहा कि,समझ गयव ना आप लोग, हरियाणा की तरफ अपना दिमाग ले जाओ…

देश में इस वक्त चुनावी माहौल

बता दें कि देश में इस वक्त चुनावी माहौल चल रहा हैं.. यूपी की नौ सीटों पर 13 नवंबर को उपचुनाव होना है और वोटों की गिनती 23 नवंबर को होगी. यूपी में जिन विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने हैं उनमें कटेहरी (आंबेडकर नगर), करहल (मैनपुरी), सीसामऊ (कानपुर शहर), खैर (अलीगढ़), फूलपुर (प्रयागराज), मीरापुर (मुजफ्फरनगर), गाजियाबाद, मझवां (मिर्जापुर), और कुंदरकी (मुरादाबाद) शामिल हैं.

Related Articles

Back to top button