Uttar Pradesh: शातिर अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, दो बच्चियों के साथ घिनौनी वारदात को दिया था अंजाम

आरोपी ने दो मासूम बच्चियों के साथ घिनौनी वारदात को अंजाम दिया गया था पुलिस गिरफ्त में आया बदमाश आशे रामपुर जिले के सैफनी थाना इलाके का..

Uttar Pradesh: मुरादाबाद पुलिस का ऑपरेशन लगातार जारी है। एक बार फिर पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ हुई हैं। पुलिस द्वारा बाइक सवार बदमाश को रोकने पर बदमाश द्वारा पुलिस पर फायरिंग की गई। जवाबी फायरिंग में बदमाश गोली लगने पर घायल हो गया। आरोपी बदमाश को गिरफ्तार किया गया है । पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए मुरादाबाद के जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग की

दरअसल, बिलारी थाना इलाके के स्योंडारा गांव में एक बाइक सवार युवक दो नाबालिक बच्चियों को उठाकर जंगल की ओर ले गया उसके बाद आरोपी युवक ने मासूम बच्चियों के साथ घिनौनी हरकत को अंजाम दिया घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा घटना स्थल का निरीक्षण किया गया साथ ही घटना के अनावरण के लिए टीमों का गठन किया गया आज पुलिस को मुखबिर के द्वारा सूचना मिली आरोपी बदमाश स्योंडारा क्षेत्र में मौजूद है पुलिस ने बाइक सवार बदमाश को रोकना चाहा तो बदमाश द्वारा पुलिस पर फायरिंग कर दी गई, जवाबी फायरिंग में बदमाश गोली लगने से घायल हो गया । घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है..

बदमाश के खिलाफ 11 मुकदमे दर्ज

वहीं इस मामले पर एसपी देहात कुँवर आकाश सिंह का कहना है आरोपी ने दो मासूम बच्चियों के साथ घिनौनी वारदात को अंजाम दिया गया था पुलिस गिरफ्त में आया बदमाश आशे रामपुर जिले के सैफनी थाना इलाके का रहने वाला है तो वहीं आरोपी बदमाश के खिलाफ अलग-अलग जनपदों में 11 मुकदमे दर्ज हैं और आरोपी बदमाश बहुत ही शातिर किस्म का अपराधी है , आरोपी बदमाश के पास से एक तमंचा दो खोखे और दो जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं..

Related Articles

Back to top button