Bihar: पप्पू यादव के काफिले में भीषण सड़क हादसा, 11 JAP नेता घायल, गाड़ी के परखच्चे उड़े

जाप सुप्रीमो पप्पू यादव का काफिला भीषण सड़क दुर्घटना का शिकार हो गया। हादसे में 11 JAP नेता घायल हुए हैं। हादसा इतना भीषण था कि खाड़ी के परखच्चे उड़ गये हैं। बताया जा रहा है कि घटना एक ट्रक के ऑवरटेक करने की वजह हुआ है। हालांकि पप्पू यादव पूरी तरह सुरक्षित हैं। ये हादसा आरा-बक्सर हाइवे पर हुआ है।

पटना. जाप सुप्रीमो पप्पू यादव का काफिला भीषण सड़क दुर्घटना का शिकार हो गया। हादसे में 11 JAP नेता घायल हुए हैं। हादसा इतना भीषण था कि खाड़ी के परखच्चे उड़ गये हैं। बताया जा रहा है कि घटना एक ट्रक के ऑवरटेक करने की वजह हुआ है। हालांकि पप्पू यादव पूरी तरह सुरक्षित हैं। ये हादसा आरा-बक्सर हाइवे पर हुआ है।

बताया जा रहा है, पप्पू यादव एक शादी समारोह में शामिल होने बक्सर के ब्रह्मपुर जा रहे थे। हादसे में घायल JAP नेताओं का अस्पताल में इलाज चल रहा है, वहीं हादसे में गंभीर घायल 3 नेताओं को पटना रेफर किया गया है। हादसे की वजह ओवरलोड ट्रक के ऑवरटेक करना बताया जा रहा है।

बताया जा रहा है, पप्पू यादव अपनी पार्टी के नेता के बेटे की शादी में शामिल होने जा रहे थे। इसी बीच काफिले की गाड़ी को ओवरलोड ट्रक लगातार ओवरटेक करने की कोशिस कर रहा है, जिससे स्कॉट गाड़ी के ड्राइवर ने ओवरटेक करने के कारण उससे बचाने की कोशिश की। जिसके चलते स्कॉट में पीछे से आ रही गाड़ियां आपस में टकरा गईं।

Related Articles

Back to top button