प्रेमकथा का दुखांत : सड़क दुर्घटना में हुई प्रेमी की मौत तो प्रेमिका ने हाथ पर लिखा प्रेम पत्र और फांसी पर झूल गई

रायबरेली में प्रेमकथा का दुखांत सामने आया है। यहां प्रेमिका ने हाथ पर प्रेम पत्र लिखा और फांसी पर झूल गई। प्रेमी की होली के दिन मार्ग दुर्घटना में मौत हो गई थी। तब से गुमसुम रही प्रेमिका ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। मामला ऊंचाहार थाना इलाके का है। यहां के अलीगंज मोहल्ला निवासी मोहनलाल की 20 वर्षीय बेटी सुनीता मौर्या का कुलदीप नाम के युवक से प्रेम प्रसंग था।

कुलदीप जगतपुर थाना इलाके का रहने वाला था और सुनीता से उसकी दूर की रिश्तेदारी थी। रिश्तेदारी में आते जाते दोनो के बीच प्रेम हो गया था। बीते आठ मार्च को होली के दिन कुलदीप की कंदरावां मोड़ के पास सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी। बताते हैं कि कुलदीप की मौत के बाद सुनीता गुमसुम रहने लगी थी।

परिजन इस बात को संमझ नहीं पाए और आज उसने अवसाद में आकर आत्महत्या कर लिया। सुनीता ने अपने कमरे में पंखे के हुक से दुपट्टे का फंदा बनाया और उस पर झूल गई। परिजनों को जब तक जानकारी हुई तब तक काफी देर हो चुकी थी। परिजन आनन फानन उसे लेकर अस्पताल पहुंचे लेकिन डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सुनीता के हाथ पर प्रेमी के नाम लिखी इबारत को देखकर परिजन अपने आंसू नहीं रोक पा रहे हैं।

Related Articles

Back to top button