दीपावली पर टाइगर-3 ने धमाकेदार ओपनिंग के साथ दिया तोहफा, फिल्म की स्टोरी पर आ रहे मिले-जुले रिएक्शन

सलमान और कैटरीना की फिल्म ने ओपिनंग डे पर कमाल कर दिया. हालांकि फिल्म की स्टोरी की बात करें तो मिला-जुला रिएक्शन मिल रहा है.

मनोरंजन डेस्क- सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म टाइगर-3 दीपावली के मौके पर गिफ्ट के तौर पर फैंस को मिली.दीपावली पर फिल्म के प्रेमियों को सलमान और कैटरीना का एक्शन डोज देखने को मिला. ये फिल्म स्पाइल वाली एक्शन से भरपूर है.

सलमान और कैटरीना की फिल्म ने ओपिनंग डे पर कमाल कर दिया. हालांकि फिल्म की स्टोरी की बात करें तो मिला-जुला रिएक्शन मिल रहा है. फिल्म की ओपनिंग ने गदर-2 को कुछ ज्यादा ही टक्कर देते हुए बॉक्स ऑफिस पर पछाड़ दिया है.

फिल्म की कमाई की बात करें तो जैसा कहा जा रहा है. उससे ज्यादा ही हुआ. टाइगर-3 ने बॉक्स ऑफिस पर 44.5 करोड़ के करीब कलेक्शन कर डाला है.

एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन में ही बॉक्स ऑफिस पर 43.2 करोड़ की कमाई कर ली.वहीं तेलुगू और तमिल भाषा में फिल्म ने 1.15 करोड़ और 0.15 करोड़ के करीब कमाई की है.

बता दें कि इस साल किंग खान की दो बड़ी फिल्मों के बाद बॉलीवुड के भाईजान यानी की सलमान खान की टाइगर-3 इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर आ गई है.

यानी की जवान के 75 करोड़ कमाने और पठान के 57 करोड़ कमाने के बाद टाइगर-3 45 करोड़ के साथा तीसरे नंबर पर आ गई है. इसके बाद गदर-2 इसमें चौथे नंबर पर आ गई है.

Related Articles

Back to top button