आदिपुरुष के टीजर रिलीज के बाद दर्शक कई चीजों से दिख रहे नाखुश, निर्माताओं की बढ़ी परेशानी

रिलीज के बाद से ही टीजर को मिला जुला रिस्पान्स मिल रहा है। कुछ फिल्म के VFX को खराब बताते हुये VFX की जगह कार्टून या एनिमेशन मूवी कहकर सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं

500 करोड़ के बजट में बनी सैफ अली खान और प्रभास स्टारर फिल्म आदिपुरुष का टीजर वीडियो हाल ही में रिलीज किया गया है। रिलीज के बाद से ही टीजर को मिला जुला रिस्पान्स मिल रहा है। कुछ फिल्म के VFX को खराब बताते हुये VFX की जगह कार्टून या एनिमेशन मूवी कहकर सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं। वहीं कुछ ने फिल्म की तुलना ब्रह्मास्त्र से करना शुरू कर दिया और ब्रह्मास्त्र के VFX का स्तर काफी बेहतर था। निर्माता अब 4 अक्टूबर को फिल्म का 3D टीजर रिलीज करने जा रहे हैं।

फिल्म में प्रभास के भगवाम राम वाले लुक को लेकर सोशल मीडिया पर लोग बहुत संतुष्ट नहीं दिखे। राम के किरदार की मूछें होने को लेकर भी कई लोगों ने सवाल उठाए हैं। लोग उनके लुक को लेकर काफी ट्रोल कर रहे है। इसके अलावा रावण के लिये सैफ अली खान का लुक भी विवादों में बना हुआ है।

एक तरफ जहां राम के किरदार को मूछों वाला दिखाया गया है वहीं रावण के किरदार की लंबी दाड़ी दिखाई गई है। लोग सैफ अली खान के रावण लुक की तुलना अलाउद्दीन खिलजी के साथ कर रहे हैं। कई लोगों ने कमेंट किया है कि रावण ने इस्लाम कुबूल कर लिया था। तो कुछ पूछ रहे हैं कि रावण लंका से था या अफ्गानिस्तान से था। इन सबके अलावा सैफ का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है जिसमें उन्होंने कहा था कि वह अपने बच्चे का नाम राम नहीं रख सकते, बल्कि वह तैमूर या कोई ऐसा नाम रखने में सहज महसूस करेंगे।

Related Articles

Back to top button