Akhilesh Yadav ने किया बड़ा ऐलान, बताया 2024 में कहां से लड़ेगे लोकसभा चुनाव ?

अखिलेश यादव के एक बयान ने इस गर्मी को और बड़ा दिया हैं। 2024 चुनाव को लेकर एक हवा फूक दी हैं। उन्होंने पत्रकारों से खास बात करते हुए कहा...

उत्तर प्रदेश में उपचुनाव के चलते राजनितिक सरगर्मियां बढ़ीं हुई हैं। भाजपा और सपा दोनों ही खेमों में चुनाव को लेकर खासा उत्साह नजर आ रहा हैं। इसी बीच अखिलेश यादव के एक बयान ने इस गर्मी को और बड़ा दिया हैं। 2024 चुनाव को लेकर एक हवा फूक दी हैं। उन्होंने पत्रकारों से खास बात करते हुए कहा हुए इस बात को हवा दी हैं कि 2024 में वे कहां से चुनाव लड़ेंगे।

कन्नौज में एक कार्यक्रम के दौरान अखिलेश यादव ने पत्रकारों के 2024 चुनाव को लेकर पूछे गए एक सवाल में बताया कि 2024 में वे कन्नौज से चुनाव लड़ेंगे। साथ ही उन्होंने ये भी याद दिलाया कि उन्होंने अपना पहला चुनाव भी कन्नौज से लड़ा था, और अब एक बार फिर वे यही से चुनाव लड़ेंगे। फिलहाल में अखिलेश यादव मैनपुरी के करहल से विधायक हैं।

डिम्पल के मैनपुरी से चुनाव लड़ने पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि 2024 में भी चुनाव हैं, हम क्या करेंगे। खाली बैठकर क्या करना हैं। दरअसल एक पत्रकार ने पूछा था कि डिंपल यादव के मैनपुरी से चुनाव लडने के बाद अब 2024 में कन्नौज से चुनाव कौन लड़ेगा। जिस पर अखिलेश यादव ने कहा कि वे खली बैठे हैं। तो 2014 में कन्नौज से वे ही चुनाव लड़ेंगे।

Related Articles

Back to top button
Live TV