अखिलेश का PM मोदी के ‘यूपी+योगी बहुत उपयोगी’ बयान पलटवार, CM योगी को दिया यह नाम!

यूपी विधानसभा के आगामी चुनाव कि लिहाज से शनिवार का दिन बहुत अहम रहा एक तरह सहजहांपुर में प्रधानमंत्री मोदी ने गंगा एक्सप्रेसवे का शिलान्यास किया और जनसभा को सम्बोधित किया तो वहीं दूसरी तरफ अमेठी में राहुल-प्रियंका ने मोदी-योगी सरकार के खिलाफ पदयात्रा की। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी रायबरेली के ऊंचाहार में जनसभा को सम्बोधित किया और प्रदेश की योगी सरकार पर जमकर हमला बोला।

रायबरेली में जनसभा को सम्बोधित करते हुए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा बिना समाजवाद से रामराज्य नहीं आ सकता हैं। वर्तमान सरकार सिर्फ नाम बदलने का काम करती है, इस सरकार ने योजनाओं, सड़कों और शहरों के नाम बदल दिए। अखिलेश ने कहा कि 2022 में बीजेपी के लोगों को जनता पैदल कर देगी।

उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के ‘यूपी+योगी बहुत उपयोगी’ बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि ‘माया में रहकर माया से दूर रहने वाला ही योगी होता है’, वर्तमान सरकार उपयोगी नहीं, अनुपयोगी है। इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि अक्सर मुख्यमंत्री सड़कों और शहरों के नाम बदल देते हैं आज हम उनका नाम बदलते हैं। अखिलेश ने पीएम मोदी के ‘यूपी+योगी बहुत उपयोगी’ बयान पर मुख्यमंत्री का नाम ‘अनुपयोगी बिष्ट’ बताया।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सम्बोधन में आगे कहा कि बीजेपी ने शिक्षामित्रों को धोखा दिया, 69 हजार शिक्षक भर्ती वाले अभ्यर्थी परेशान है। भाजपा सरकार में महंगाई भी चरम पर है, महंगाई से जनता परेशान हो चुकी है, लोगों के घरों में सिलेंडर खाली रखे हैं और लोग अपना सिलेंडर नहीं भरा पा रहे हैं। अखिलेश ने किसानों और गरीबों कि बात करते हुए आगे कहा कि किसान को फसलों की कीमत नहीं मिल रही है। अगर सपा सरकार बनती है तो गरीबों को लगातार राशन मिलता रहेगा और जरूरत पड़ी तो गरीबों को सरसों का तेल भी देंगे।

SHARE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

20 − twelve =

Back to top button
Live TV