अम्बेडकरनगर : अखिलेश यादव की जनादेश रैली आज, पूर्वांचल की सियासत को साधने में जुटे सपा अध्यक्ष

अम्बेडकरनगर : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव आज अम्बेडकरनगर दौरे पर है। सपा अध्यक्ष के आगमन को लेकर शनिवार की शाम तक सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। आज दोपहर करीब 11.25 बजे जिला मुख्यालय स्थित भानमती पीजी कालेज में जनादेश रैली को संबोधित करेंगे। इस दौरान कुछ बड़े नेताओं के पार्टी में शामिल होने का अनुमान है।

बता दें कि बसपा से निष्कासित होने के बाद पूर्व मंत्री लालजी वर्मा और पूर्व मंत्री राम अचल राजभर ने अखिलेश यादव से मुलाकात की थी। दोनों नेताओं ने जिले में जनादेश रैली के माध्यम से समाजवादी पार्टी में शामिल होने की बात कही थी। आज अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ लालजी वर्मा और रामअचल राजभर सपा में शामिल होंगे।

बसपा से निष्कासित लालजी वर्मा और रामअचल राजभर के आमंत्रण पर अखिलेश यादव रविवार को जिला मुख्यालय पर स्थित भानमती स्मारक पीजी कॉलेज में जनादेश रैली को संबोधित करने के लिए आ रहे हैं। कार्यक्रम के आयोजक पूर्व मंत्री रामअचल राजभर ने कहा कि यह सभा पूर्वाचल की सबसे बड़ी रैली साबित होगी। प्रदेश उपाध्यक्ष जयशंकर पांडेय ने कहा कि यह जनादेश रैली सत्ता परिवर्तन की आंधी है।

SHARE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

2 + 1 =

Back to top button
Live TV