तकरार के बीच सौरव गांगुली ने विराट कोहली को लेकर कही यह बड़ी बात….

भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली विराट कोहली के रवैये के प्रशंसक हैं, लेकिन उन्होंने इस बात पर निराशा व्यक्त कि मौजूदा टेस्ट कप्तान बहुत लड़ते हैं। आपको बता दे कि अभी हाल ही में कोहली ने गांगुली की टिप्पणियों का खंडन करने के बाद भारतीय क्रिकेट में एक बड़ा विवाद खड़ा कर दिया था, उन्होंने कहा कि उन्हें टी20 कप्तान के रूप में जारी रखने के लिए नहीं कहा गया था, जैसा कि बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था।

भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली विराट कोहली के रवैये के प्रशंसक हैं, लेकिन उन्होंने इस बात पर निराशा व्यक्त कि मौजूदा टेस्ट कप्तान बहुत लड़ते हैं।  आपको बता दे कि अभी हाल ही में कोहली ने गांगुली की टिप्पणियों का खंडन करने के बाद भारतीय क्रिकेट में एक बड़ा विवाद खड़ा कर दिया था, उन्होंने कहा कि उन्हें टी20 कप्तान के रूप में जारी रखने के लिए नहीं कहा गया था, जैसा कि बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था।

गांगुली ने दावा किया कि उन्होंने व्यक्तिगत रूप से विराट कोहली को T20I कप्तान के रूप में नहीं छोड़ने के लिए कहा था,  लेकिन कोहली ने BCCI के किसी भी अधिकारी के साथ इस तरह की किसी भी बातचीत से इनकार किया। गुड़गांव में एक इवेंट में गांगुली से पूछा गया कि उन्हें किस खिलाड़ी का रवैया सबसे अच्छा लगता है।  सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा, “मुझे विराट कोहली का रवैया पसंद है लेकिन वह बहुत लड़ते हैं।”

आगे इवेंट में उनसे यह भी पूछा गया कि वह जीवन के सभी तनावों से कैसे निपटते हैं।  गांगुली ने इसका व्यंग्यात्मक जवाब दिया और कहा, “जीवन में कोई तनाव नहीं है। केवल पत्नी और प्रेमिका ही देती हैं तनाव।”

SHARE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eleven − 8 =

Back to top button
Live TV