अनोखी शादी : पत्नी की मोहब्बत के लिए सात फेरे भुला पति ने करवा दी प्रेमी से शादी

कानपुर : उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले एक अनोखी शादी देखने को मिली है। जहां पति ने अपनी पत्नी की मोहब्बत के लिए अपने सात फेरे भुला दिए और खुद उसकी उसके प्रेमी से शादी करवा दी। इतना ही नहीं पति के सामने ही पत्नी ने प्रेमी से शादी के सात फेरे भी लिए। पति से अपनी मोहब्बत का ऐसा तोहफा मिलने पर पत्नी बोली कि मेरी शादी तो खुद पति ने कराई है।

फोटो में देख सकते है कि शादी के फेरे लेता प्रेमी जोड़ा आपको आम शादियों जैसी ही शादी लगेगी। लेकिन हकीकत जानकार आप भी हैरान रह जायेगे। बस यही कह उठेंगे मोहब्बत को मिला ऐसा तोहफा तो आज तक नहीं देखा। क्योकि दुल्हन कोमल जिसके साथ शादी के फेरे ले रही है वह उसका पति नहीं प्रेमी पिंटू सिंह है। और दुल्हन का पहला पति पंकज पत्नी की प्रेमी से शादी करा रहा है। दुल्हन प्रेमी पिंटू से अपनी हो रही शादी का सारा श्रेय पति पंकज को दे रही है।

बता दें कि प्रेमी प्रेमिका दोनों की मोह्हबत शादी से पहले थी लेकिन कोमल की शादी पंकज से कर दी गयी। शादी के बाद कोमल की पंकज से पटरी नहीं खायी और जब पंकज को कोमल की मोहब्बत के बारे मे पता चला तो उसने खुद ही अपनी पत्नी की शादी उसके प्रेमी से करा दी। वंही सखी केंद्र में इस शादी को संपन्न कराया गया। जंहा पर महिला पुलिस ने वर वधु को आशीर्वाद दिया और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV