मीडिया से बोला अतीक का भाई अशरफ, कहा- 2 हफ्ते में निपटा दिया जाऊंगा, एक बड़े अफसर ने दी है धमकी!

MP/MLA कोर्ट में पेशी होने के बाद अतीक अहमद के भाई अशरफ अहमद को पुलिस फिर बरेली जेल ले गई. इस दौरान अशरफ ने मीडिया के कैमरे के सामने अपनी बात रखी. अशरफ ने कहा कि "मुझे एक अधिकारी ने धमकी दी है, कि मुझे 2 हफ्ते के बाद किसी बहाने से निकाला जाएगा और निपटा दिया जाएगा. मुझ पर लगे आरोप फर्जी हैं, यह मुझे, मेरे परिवार को और उत्तर प्रदेश सरकार को बदनाम करने की साजिश है".

प्रयागराज– MP/MLA कोर्ट में पेशी होने के बाद अतीक अहमद के भाई अशरफ अहमद को पुलिस फिर बरेली जेल ले गई. इस दौरान अशरफ ने मीडिया के कैमरे के सामने अपनी बात रखी. अशरफ ने कहा कि “मुझे एक अधिकारी ने धमकी दी है, कि मुझे 2 हफ्ते के बाद किसी बहाने से निकाला जाएगा और निपटा दिया जाएगा. मुझ पर लगे आरोप फर्जी हैं, यह मुझे, मेरे परिवार को और उत्तर प्रदेश सरकार को बदनाम करने की साजिश है”.

गौरतलब है उमेश पाल उपहरण केस में अतीक समेत 3 लोगों को कोर्ट ने उम्रकैद की सजा सुनाई है. वहीं इसी मामले में अशरफ भी बरेली जेल में बंद है. पुलिस अशरफ को बरेली जेल से लेकर प्रयागराज पहुंची थी. पेशी खत्म होने के बाद अशरफ को फिर से बरेली जेल में शिफ्ट कर दिया गया है.

Related Articles

Back to top button
Live TV