अयोध्या : पीड़िता ने लगाया पुलिस पर तहरीर बदलने का आरोप, उच्च अधिकारियों से की मामले की शिकायत

राम नगरी अयोध्या के इनायतनगर थाना क्षेत्र हैरिग्टनगंज चौकी क्षेत्र के पलिया प्रतापशाह के अग्निहोत्री गांव निवासी पीड़ित महिला ने पुलिस पर तहरीर बदलने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने मामले कि उच्च अधिकारियों से मामले में संज्ञान लेते हुए कारवाई करने की गुहार लगाई है। मामला इनायतनगर थाना क्षेत्र के हैरिंग्टनगंज चौकी क्षेत्र के पलिया प्रताप शाह पूरे अग्निहोत्री गांव का है। जहां दबंगो ने महिला की दिवाल गिराते हुए मारपीट की जिसमें उसकी कोख में पल रहा चार माह का र्गभ पात हो गया।

पुलिस को दी गई तहरीर में जहां पीडिता ने दबंगों के द्वारा दीवार गिराई जाने कि बात कही है पीड़िता ने दबंगों द्वारा एक राय होकर मारपीट और गाली-गलौज करने की बात कही है। मारपीट के चलते पीडिता का र्गभपात हो गया।

लेकिन पुलिस द्वारा दर्ज एफ आई आर मे इस बात को निकाल दिया गया और यह कहा गया की पीडिता ने बोल कर मुकदमा दर्ज कराया है। जबकि सोशल मीडिया मे वायरल हो रहे वीडियो मे महिला ने पुलिस पर तहरीर बदलने की बात कह रही है। अब जब महिला ने जिले के उच्च अधिकारियों से न्याय दिलाने की गुहार लगाई है तो देखना होगा इस मामले में क्या कारवाई होती है।

Related Articles

Back to top button
Live TV