आजमगढ़ उपचुनाव : सपा ने भाजपा पर धांधली का लगाया अरोप,EC से की कठोर कार्रवाई करने की मांग

आज उत्तर प्रदेश की 2 लोक सभा सीटों पर उप चुनाव हो रहें है। और इन दो सिटो पर शाम 6 बजे तक मतदान होगा। आजमगढ़ में सुबह 11 बजे तक 19.84% मतदान हुआ है जबकि रामपुर में 11 बजे तक 18.81 फीसदी वोटिंग हो चुकी है। वहीं समाजवादी पार्टी ने चुनाव आयोग से आजमगढ़ में चुनाव के दौरान गड़बड़ी, धांधली की शिकायत की है।

आज उत्तर प्रदेश की 2 लोक सभा सीटों पर उप चुनाव हो रहें है। और इन दो सिटो पर शाम 6 बजे तक मतदान होगा।  आजमगढ़ में सुबह 11 बजे तक 19.84% मतदान हुआ है जबकि रामपुर में 11 बजे तक 18.81 फीसदी वोटिंग हो चुकी है। वहीं समाजवादी पार्टी ने चुनाव आयोग से आजमगढ़ में चुनाव के दौरान गड़बड़ी, धांधली की शिकायत की है।

समाजवादी पार्टी ने गोपालपुर,सगड़ी,मुबारकपुर,मेहनगर में गड़बड़ी की शिकायत की है और कहा है कि इन बूथों से सपा के एजेंटों को भाजपा के इशारे पर बूथ से बाहर कर दिया गया। और EC  इसका संज्ञान लेकर कठोर कार्रवाई करे। आपको बता दें कि आजमगढ़ में BJP से दिनेश लाल यादव प्रत्याशी हैं.

वही, सपा से धर्मेंद्र यादव प्रत्याशी हैं. आजमगढ़ में शाह आलम उर्फ गुड्डू जमाली BSP प्रत्याशी है। वहीं, रामपुर में बीजेपी से मैदान में घनश्याम लोधी हैं. रामपुर से सपा ने आसिम राजा को प्रत्याशी बनाया है.

Related Articles

Back to top button
Live TV