बागपत: दिल्ली निवासी डॉक्टर का गंदे नाले के पास मिला शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

बागपत जिले के खेकड़ा में गंदे नाले के पास दिल्ली के रहने वाले प्राइवेट डाक्टर का शव मिलने से सनसनी फैल गई। स्वजन हत्या कर शव फेंकने की आशंका जता रहे हैं।

विपिन सोलंकी

बागपत: दिल्ली के रहने वाले प्राइवेट डॉक्टर विपिन का खेकड़ा में गंदे नाले के पास शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। म्रतक डॉक्टर के परिजन हत्या कर शव फेंकने की आशंका जता रहे हैं। पुलिस ने क्षेत्र के आसपास के लोगों से भी जानकारी जुटाई लेकिन संबंध में कोई कुछ नहीं बता सका। पुलिस ने शव को क़ब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस दिया, पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही हैं।

दिल्ली के बाबरपुर निवासी प्राइवेट डाक्टर विपिन पुत्र महेश सालों से खेकड़ा क्षेत्र के पाठशाला मार्ग पर आदर्श तालाब के पास क्लीनिक था। खेकड़ा में म्रतक डॉक्टर विपिन की रिश्तेदारी भी थी। रिश्तेदारों का कहना हैं कि शुक्रवार को काफी समय बाद वह यहां पर आए थे। शनिवार सुबह उनका शव गंदे नाले के पास पड़ा। पुलिस ने घटना की सूचना म्रतक के परिजनों को दी। घटना की जानकारी मिलने से परिजनों में कोहराम मच गया। परिजन और रिश्तेदार आनन-फानन में मौके पर पहुंचे, परिजन और रिश्तेदार हत्या कर शव फेंकने की बात कह रहे हैं, जबकि पुलिस अधिक नशे से मौत होने की बात कह रही हैं। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेजा। इंस्पेक्टर डीके त्यागी का कहना है कि शव पोस्टमार्टम को भेज दिया गया हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कि मौत के कारणों का पता लग पाएगा। तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

खेकड़ा से होकर गाजियाबाद में यमुना तक जाने वाले गंदे नाले में पहले भी खेकड़ा कोतवाली क्षेत्र में कई अज्ञात शव मिले हैं। इनमें अधिकांश कि आज तक शिनाख्त भी नहीं हो सकी है। दिल्ली और गाजियाबाद से सटा होने के कारण बागपत के खेकड़ा में बाहर से लाकर शव ठिकाने लगाया जाते है या यहां पर ही हत्या के बाद शव फेंके जाते हैं।

पुलिस आज तक घटनाओं को रोक नहीं सकी। दिल्ली गाजियाबाद की सीमा से सटे बागपत के क्षेत्र को शव प्‍वाइंट भी कहा जाए तो गलत नहीं होगा। महीनों पूर्व महिला का शव हसनपुर मसूरी के पास नाले में मिला था जिसकी आज तक शिनाख्त नहीं हो सकी है। सीओ विजय चौधरी का कहना है कि क्षेत्र में अज्ञात शव फेंकने वालों की धर पकड़ को जिले में गैर जिले से आने वाले संदिग्ध वाहन को चेकिंग को सघन अभियान चल रहा है। सुनसान क्षेत्र में भी गश्त की जा रही है।

Related Articles

Back to top button