Viral Video: बांग्लादेशी क्रिकेटर Shakib Al Hasan गुस्से में लाल, फैन को पीटा

बांग्लादेश के स्टार शाकिब अल हसन अपने गुस्से पर काबू नहीं रख पाए और एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान उन्होंने एक फैन को कैप से जमकर पीटा।

स्पोर्ट डेस्क : बांग्लादेश के शाकिब अल हसन निस्संदेह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अग्रणी ऑलराउंडरों में से एक हैं। शाकिब, जो T20I और टेस्ट में बांग्लादेश का नेतृत्व करते हैं, T20I और ODI में शीर्ष क्रम के ऑलराउंडर हैं, और खेल के सबसे लंबे प्रारूप में तीसरे स्थान पर हैं।

शाकिब ने बांग्लादेश के लिए लगातार सुर्खियां बटोरी हैं, उनके ऑन और ऑफ-फील्ड व्यवहार के मुद्दों ने उन्हें क्रिकेट बिरादरी में एक विवादास्पद व्यक्ति बना दिया है। कई मौकों पर, शाकिब को अंपायरों के साथ एक एनिमेटेड तरीके से एक प्रतिकूल निर्णय के लिए लड़ते देखा गया था, और पिछले महीने, बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) के अध्यक्ष नजमुल हसन ने भी शाकिब और तमीम इकबाल के बीच एक ‘दरार’ की पुष्टि की थी, यह दोनों वरिष्ठ बांग्लादेश सितारे है।

इस हफ्ते की शुरुआत में, शाकिब एक और विवाद के घेरे में आ गए थे, जब उनका एक प्रशंसक को मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। बांग्लादेश का यह स्टार एक प्रमोशनल इवेंट के लिए चटोग्राम में थे जहां बड़ी संख्या में लोग अपने स्टार क्रिकेटर की एक झलक पाने के लिए उमड़ पड़े। हंगामे के बीच, शाकिब अपना आपा खोते दिखे और दूर जाने से पहले कई बार फैन पर कैप से प्रहार किया।

Related Articles

Back to top button
Live TV