स्वतंत्रता दिवस से पहले बम निरोधक दस्ते नें रुड़की रेलवे स्टेशन पर चलाया चेकिंग अभियान, पहले मिल चुके हैं धमकी भरे पत्र

देश में 15 अगस्त को लेकर पहले से ही अलर्ट है. इस बीच रुड़की रेलवे स्टेशन पर आज बम निरोधक दस्ते नें चेकिंग अभियान चलाया. बम निरोधक दस्ते की टीम नें रेलवे स्टेशन पर संदिग्ध चीजो और यात्रियों के सामानों की भी जांच की. साथ ही टीम नें रेलवे स्टेशन पर लगे कूड़ेदानो की भी जांच की.

Desk : देश में 15 अगस्त को लेकर पहले से ही अलर्ट है. इस बीच रुड़की रेलवे स्टेशन पर आज बम निरोधक दस्ते नें चेकिंग अभियान चलाया. बम निरोधक दस्ते की टीम नें रेलवे स्टेशन पर संदिग्ध चीजो और यात्रियों के सामानों की भी जांच की. साथ ही टीम नें रेलवे स्टेशन पर लगे कूड़ेदानो की भी जांच की. इस दौरान बम निरोधक दस्ते की टीम के साथ जीआरपी पुलिस भी मौजूद रही है. जिन्होंने संदिग्ध लोगो से ना सिर्फ पूछताछ की बल्कि उनके कागजात की भी जांच की है.

गौर हो कि 15 अगस्त को लेकर बम निरोधक दस्ता भी अलर्ट हो गया है. इससे पहले रुड़की रेलवे स्टेशन पर कई बार धमकी भरे पत्र मिल चुके है. जिसके चलते रुडकी रेलवे स्टेशन की जीआरपी चौकी प्रभारी ममता गोला भी पूरी तरह से सतर्क हैं. इसी के चलते आज बम निरोधक दस्ते के प्रभारी ललित मोहन के नेतृत्व में टीम रूडकी पहुंची और रेलवे स्टेशन पर चैकिंग अभियान चलाया.

टीम नें संदिग्ध चीजो की जांच के साथ यात्रियों के सामान की भी जांच की गई है. इस दौरान जीआरपी चौकी प्रभारी ममता गोला के द्वारा कुछ संदिग्ध लोगो से पूछताछ भी की गई है साथ ही कुछ लोगो के कागजात भी चेक किये गए.

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV