बेंगलुरु : टीवी देखने पर पिता ने लगाई फटकार तो युवक ने कर ली खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस…

जानकारी के मुताबिक, सैयद साहिल अपने माता-पिता और चार भाई-बहनों के साथ घर पर रह रहा था। वह एक कबाड़ बीनने का काम करता था जबकि उसके पिता अब्बास एक ऑटो चालक हैं। बीते कुछ दिनों से उसने काम धंधा बंद कर रखा था और ड्यूटी के घंटों के दौरान अपने दोस्तों के साथ घूमता रहा था। यह बात उसके माता-पिता को पता चली तो वे अक्सर युवक को टोकते थे।

रविवार सुबह बेंगलुरु के जे.जे. नगर इलाके से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई। यहां एक 23 वर्षीय युवक ने टीवी देखने पर अपने पिता की डांट से आहत होकर खुद को चाकू मारकर खुदकुशी कर ली। पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) संजीव पाटिल ने सोमवार कहा कि मृतक की पहचान सैयद साहिल के रूप में हुई है जिसकी सोमवार सुबह अस्पताल में मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक, मृतक सैयद साहिल अपने माता-पिता और चार भाई-बहनों के साथ घर पर रह रहा था। वह एक कबाड़ बीनने का काम करता था जबकि उसके पिता अब्बास एक ऑटो चालक हैं। बीते कुछ दिनों से उसने काम धंधा बंद कर रखा था और ड्यूटी के घंटों के दौरान अपने दोस्तों के साथ घूमता रहा था। यह बात उसके माता-पिता को पता चली तो वे अक्सर युवक को टोकते थे। इसी मुद्दे को लेकर रविवार की सुबह जब उसके पिता ने उसे काम पर जाने के बजाय टीवी देखते हुए पाया तो उन्होंने उसे फटकार लगाई और अपनी बेटी से मिलने के लिए घर से निकल गए।

अपने पिता के जाने के बाद, सैयद रसोई में गया और खुद को चाकू मार लिया। इसी दौरान उसने अपनी माँ को चेतावनी भी दी कि अगर उसे फिर से डांटा गया तो वह खुद को चाकू मार लेगा। डरी हुई माँ ने तुरंत उसके घाव पर मरहम पट्टी की और उसे कहा कि वह दोबारा इस तरह का कोई भी काम ना करे। इस घटना के एक घंटे बाद सैयद को पेट में तेज दर्द की शिकायत होने लगी। इसके बाद उसे एक निजी अस्पताल ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया। वहीं पुलिस इस मामले में आगे की जांच कर रही है।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV