अंकिता भंडारी हत्याकांड में बड़ी कार्रवाई, आरोपी के रिसोर्ट पर चला बिलडोजर !

शुक्रवार को अंकिता भंडारी की हत्या मामले में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने जिलाधिकारियों को राज्य के सभी रिसॉर्ट्स की जांच के निर्देश दिए...

शुक्रवार को अंकिता भंडारी की हत्या मामले में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने जिलाधिकारियों को राज्य के सभी रिसॉर्ट्स की जांच के निर्देश दिए। इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने यह भी सुनिश्चित करने का आदेश दिया है कि अवैध रूप से संचालित हो रहे रिसॉर्ट्स के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की जाए।

सीएम धामी ने देर रात पूर्व मंत्री के आरोपी बेटे के रिसोर्ट को गिराने का आदेश दे दिया गया। जिसके बाद तत्काल इस पर कार्रवाई की गयी और रिसोर्ट को गिराने का आदेश दे दिया गया।

सीएम धामी ने कहा, यह दुर्भाग्यपूर्ण है। पुलिस काम कर रही है, उन्होंने गिरफ्तारी के लिए अपना काम किया है। ऐसे जघन्य अपराधों के लिए कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी, चाहे अपराधी कोई भी हो। करीब छह दिन पहले लापता हुई अंकिता भंडारी की कथित हत्या के मामले में शुक्रवार को रिसॉर्ट मालिक पुलकित आर्य समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया।

अंकिता भंडारी हत्याकांड में आरोपियों को ले जा रहे पुलिस वाहन का महिलाओं ने घेराव किया. 19 वर्षीय रिसेप्शनिस्ट कुछ दिन पहले लापता हो गई थी और आज उसका शव मिला। रिजॉर्ट में काम करने वाली 19 साल की रिसेप्शनिस्ट। पुलिस ने कहा कि आरोपी ने विवाद के बाद उसे नहर में धकेलने की बात कबूल की और वह डूब गई।

उत्तराखंड के पुलिस महानिदेशक (DGP) अशोक कुमार ने एएनआई को बताया कि मामले में दो और आरोपियों के साथ रिसॉर्ट के मालिक पुलकित आर्य को गिरफ्तार किया गया है। पुलकित आर्य उत्तराखंड के पूर्व मंत्री और बीजेपी नेता विनोद आर्य के बेटे हैं।

Related Articles

Back to top button