नोएडा पुलिस का काला कारनामा, 20 लाख और क्रेटा कार लेकर छोड़े चोर…

नोएडा पुलिस का एक काला कारनामा सामने आया है। दरसल, उत्तर प्रदेश की गाजियाबाद पुलिस ने ATM मशीन काटकर कैश चुराने और उसे हैक करने वाले चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। चारों आरोपियों ने बयानों में कुबूला है कि तीन महीने पहले नोएडा पुलिस ने 20 लाख रुपए और क्रेटा कार लेकर उन्हें छोड़ दिया था। डीजीपी मुख्यालय से इस पर हाईलेवल जांच बैठा दी गई है।

आपको बता दें, रविवार को गाजियाबाद पुलिस ने चार एटीएम चोर के एक गिरोह को गिरफ्तार किया। यह गिरोह बड़े स्तर का है जो मशीन काटकर लाखों का कैश साफ कर देता है। इसके अलावा यह गिरोह पूरी मशीन को भी हैक करके रकम निकाल लेता है। इंदिरापुरम पुलिस के पास एक CCTV फुटेज थी, जिसमें इस गिरोह ने पहले कभी वारदात की थी। इस फुटेज में गिरोह के मेंबर एक क्रेटा कार में बैठे हुए नजर दिखाई पड़ रहे थे। पुलिस ने आरोपियों से क्रेटा कार के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि यह कार नोएडा पुलिस के पास है।

गाजियाबाद पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में इस बात का खुलासा हुआ कि इसी गिरोह को नोएडा पुलिस की क्राइम ब्रांच ने करीब तीन महीने पहले पकड़ा था। 10 लाख रुपए कैश बरामद हुआ था। आरोपियों ने छोड़ने की शर्त रखी। इसके बदले और रुपए देने का ऑफर किया। आरोपियों का कहना है कि नोएडा पुलिस ने 50 लाख रुपए से डील शुरू की और बात 20 लाख रुपए पर आकर तय हो गई। एटीएम चोरों के अनुसार, नोएडा पुलिस बाकी के 10 लाख रुपए लेने उनके ठिकाने पर आई। यहां पुलिस को घर के बाहर उनकी एक क्रेटा कार खड़ी मिल गई, जो बिना नंबर की थी। पुलिस रुपयों के साथ-साथ यह क्रेटा भी ले गई और सारे आरोपी छोड़ दिए। सूत्रों के अनुसार, क्रेटा कार ले जाने का मामला भी CCTV कैमरे में कैद हो गया था, जो आरोपियों के घर के नजदीक लगा हुआ था। गाजियाबाद पुलिस को इसकी फुटेज भी मिल गई है।

SHARE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

seven − 2 =

Back to top button
Live TV